Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

प्रेस्टीज रेजीडेंसी में बने जलकुंभ से 40 हजार नागरिकों को प्रयाप्त पानी उपलब्ध होगा –  नरेश म्हस्के

ठाणे [ युनिस खान  ] घोडबंदर रोड वाघबिल की प्रेस्टीज रेजीडेंसी में नवनिर्मित सम्प-पंप हाउस और जलकुभ का महापौर नरेश म्हस्के के हाथो उद्घाटन किया गया। इन जल कुंभ से घोड़बंदर रोड प्रभाग क्रमांक 4 में पानी की समस्या का समाधान होगा और 40 हजार नागरिकों को भरपूर और नियमित जलापूर्ति होगी।
इस कार्यक्रम में उप महापौर पल्लवी कदम, स्थानीय नगर सेवक नरेश मनेरा, सिद्धार्थ ओवलेकर, विभाग प्रमुख राजेंद्र शिंदे, उप संभाग प्रमुख महेंद्र पाटिल, शाखा प्रमुख हेमंत खांडेकर, युवा सेना विस्तारक नितिन लांडगे और प्रशासन की ओर से कार्यकारी अभियंता विनोद पवार, उप अभियंता अतुल कुलकर्णी, संजय शेट्टी और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।
ठाणे मनपा क्षेत्र में जलापूर्ति के तहत रीमॉडलिंग का काम चल रहा है। मनपा की स्वतंत्र जलापूर्ति से बढ़ी हुई जलापूर्ति उपलब्ध कराने के विभिन्न उपायों को मंजूरी देकर इसका क्रियान्वयन शुरू किया गया है। घोड़बंदर रोड क्षेत्र में पानी की नई टंकी व संप पंप भी लगाया गया है। प्रेस्टीज गार्डन में पानी की टंकी होने से मौजूदा जलापूर्ति के अलावा प्रतिदिन 6 एमडीएल जलापूर्ति होगी। साथ ही 5 लाख क्षमता के संप से 100 हॉर्स पावर के दो पंपों से पानी पंप किया जाएगा। महापौर म्हस्के ने बताया कि मनपा क्षेत्र के अन्य विभागों में चरणबद्ध तरीके से चरणों में पानी की आपूर्ति प्रचुर मात्रा में करने की योजना है और इसका कार्यान्वयन चल रहा है।  प्रेस्टीज गार्डन में टैंक पर काम 2016 में महासभा द्वारा अनुमोदित किया गया था, जिसके बाद 2017 में निविदाएं जारी की गईं। यह कहते हुए कि पानी की टंकी का काम एक साल में नहीं होता है, सभी जानते हैं कि शिवसेना ने इसके लिए वास्तविक प्रयास किए हैं।
पानी की टंकी घोड़बंदर रोड क्षेत्र में पानी की समस्या को हल करने में मदद करेगी और चरणामृत, पंचामृत, प्रत्पुष्पा, सूरज वाटरपार्क, देवदर्शन सोसाइटी, प्रेस्टीज रेजीडेंसी और आसपास के क्षेत्रों में 40 हजार नागरिकों को लाभान्वित करेगी।

संबंधित पोस्ट

मेडिमिक्स विंटर धमाका में भाग्यशाली खुदरा विक्रेताओं की बड़ी जीत

Aman Samachar

स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने के लिए क्रिसमस पर शिवशांति प्रतिष्ठानने निकाली 

Aman Samachar

फ़िल्म छैला सन्दू का वीडियो गाना चाहे जग सारा छूटे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने किया रिलीज

Aman Samachar

सरपंच अरविन्द मिरकुटे के हाथो समाजसेवी राजेश गुप्ता का सत्कार

Aman Samachar

नैनीताल बैंक लिमिटेड ने राइट्स इश्यू के माध्यम से 100 करोड़ रुपये जुटाए

Aman Samachar

भिवंडी के किसान ने 30 करोड़ रूपये में हेलीकाप्टर खरीदकर , ढाई एकड़ खेत में बनाया हेलीपैड

Aman Samachar
error: Content is protected !!