Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

प्रथम नागरिक के आमंत्रण पर भाजपा विधायक ने महापौर कक्ष में दी सदिच्छा भेट 

ठाणे [ युनिस खान ] भाजपा विधायक संजय केलकर ने महापौर नरेश म्हस्के के आमंत्रण पर मनपा में सदिच्छा भेट दी। शहर के प्रथम नागरिक के रूप में विधायक ने आमंत्रण का सम्मान किया और महापौर कार्यालय का दौरा किया। महापौर ने केलकर को सम्मानित किया गया है। भाजपा के गुटनेता मनोहर  डुंबरे ने आज इसका खुलासा किया है।
           शिवसेना और राकांपा के बीच चल रही जुबानी झड़प की पृष्ठभूमि में विधायक संजय केलकर की महापौर कार्यालय में महापौर नरेश म्हस्के से मुलाकात की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसका भाजपा गटनेता डुंबरे ने खुलाशा करते हुए कहा है कि महापौर के आमंत्रण पर एक जनप्रतिनिधि ने दुसरे जनप्रतिनिधि से मुलाक़ात किया है इसका गलत अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए।
विधायक संजय केलकर प्रशासनिक कार्य के लिए मनपा में आए थे।  वह कुछ समय के लिए भाजपा गट नेता  मनोहर  डुंबरे के कक्ष में भी रुके थे।  उसी समय महापौर नरेश म्हस्के वहां पहुंचे उन्होंने विधायक संजय केलकर को अपने कक्ष में आमंत्रित किया।  यह कहते हुए कि आप पहली बार मेरे कार्यालय में आ रहे हैं, वे स्वयं विधायक को अपने कक्ष में ले गए। बाद में महापौर ने उनका अभिनंदन किया। यह एक जनप्रतिनिधि द्वारा दुसरे जनप्रतिनिधि को दिया जाने वाला सम्मान था।  भाजपा गटनेता मनोहर डुंबरे ने खुलासा किया है कि इसमें दलगत राजनीति कुछ भी नहीं है।  इस अवसर पर वरिष्ठ नगर सेवक मिलिंद पाटनकर, संदीप लेले और परिवहन समिति सदस्य विकास पाटिल भी उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

काव्य संध्या में कवि पद्मश्री डॉ. अशोक चक्रधर की कविताओं ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध

Aman Samachar

सर्वोच्च वाटर प्लस रेटिंग पर बधाई के लिए चित्ररथ प्रदर्शनी को नागरिकों का अच्छा समर्थन 

Aman Samachar

रियल इस्टेट क्षेत्र 2023 में एमएमआर बिक्री में 50 प्रतिशत से अधिक बाजार में हिस्सेदारी 

Aman Samachar

नवी मुंबई मनपा क्षेत्र की 475 इमारतें खतरनाक घोषित

Aman Samachar

दुपहिया वाहन के आकर्षक पंजीकरण क्रमांक ने लिए एम एच 04 / के पी– नई सीरीज 17 नवम्बर से शुरू

Aman Samachar

बढ़ा हुआ यूरिक एसिड दे सकता है कई बीमारियों को न्योता, घर बैठे ऐसे कर सकते हैं कंट्रोल

Admin
error: Content is protected !!