Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

 45 लाख रूपये की लूट मामले में तीन पुलिस समेत चार गिरफ्तार 

भिवंडी [ युनिस खान ] नासिक – मुंबई महामार्ग पर हवाला का पैसा ले जा रहे कार चालक से 8 मार्च को इंडियन पेट्रोल पंप के सामने हाइवे दिवे गांव के नजदीक रोककर 3 अज्ञात व्यक्तियों ने पुलिसकर्मी बताते हुए 45 लाख रूपये लेकर फरार हो गए थे. कार चालक ने नारपोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. पुलिस ने  जांच करते हुए पुणे से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.उक्त प्रकरण में शामिल पुणे के दत्तावाडी पुलिस स्टेशन में कार्यरत 3 पुलिस कर्मियों सहित अन्य 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है।
           पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 8 मार्च को सुबह करीब 8 बजे औरंगाबाद निवासी रामलाल मोतीलाल परमार कार में हवाला व्यापारी से 45 लाख रुपये नकद लेकर नासिक से मुंबई की तरफ जा रहे थे.नारपोली पुलिस स्टेशन हद्द अंर्तगत स्थित हाइवे दिवे गांव के नजदीक इंडियन पेट्रोल के समाने बैठे 3 लोगों ने कार को रोका व चेकिंग के बहाने कार में बैग में रखा हुआ 45 लाख रुपये लेकर फरार हो गये थे.भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण, सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत ढोले, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मदन बल्लाल के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक चेतन पाटिल के नेतृत्व में तांत्रिक पद्धति से जांच कर नारपोली पुलिस ने पुणे से बाबूभाई राजाराम सोलंकी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और गहन पूछताछ के समय पुणे शहर पुलिस आयुक्तालय के दत्तावाड़ी ठाणे में कार्यरत पुलिसकर्मी गणेश शिंदे, गणेश कांबले और दिलीप पिलाने की संलिप्तता का खुलासा हुआ. नारपोली पुलिस ने लूट की घटना में लिप्त 3 पुलिसकर्मियों सहित एक अन्य आरोपी को दबोच कर सलाखों के पीछे दल दिया है.
सूत्रों के अनुसार, अपराध के समय तीनों आरोपी पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे.घटना की रात 11 बजे पुणे से भिवंडी आऐ और सुबह 4 बजे तक घटनास्थल पर थे.लूट की घटना को अंजाम देकर पुनः पुणे ड्यूटी पर लौट गये.

संबंधित पोस्ट

कोरोना महामारी के दौरान निस्वार्थ सेवा करने वालों को राज्यपाल ने किया सम्मानित

Aman Samachar

अभिनेत्री केतकी चितले को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

Aman Samachar

बासमती चावल की खेती की लागत को प्रभावी ढंग से कम करता है ड्रिप इरिगेशन

Aman Samachar

शिवसुब्रमणियन रामन ने  सिडबी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक का कार्यभार संभाला

Aman Samachar

सिडबी के सीएमडी द्वारा वेस्ट टू वेल्थ – मछली के शल्क से कृत्रिम आभूषण कार्यक्रम का उद्घाटन

Aman Samachar

वडार समाज के अध्यक्ष बने बाबण्णा कुशाळकर

Aman Samachar
error: Content is protected !!