Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

यातायात में बाधा बने लावारिस वाहनों के खिलाफ मनपा ने शुरू की कार्रवाई 

ठाणे [ इमरान  खान ] सड़क यातायात में बाधा डालने वाले और नो पार्किंग में खड़े लावारिस वाहनों के खिलाफ मनपा ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जिले पालकमंत्री एकनाथ शिंदे व ठाणे मनपा आयुक्त डा  विपिन शर्मा के निर्देश पर अतिक्रमण विभाग व परिवहन विभाग ने संयुक्त रूप नौपाड़ा – कोपरी व वागले वागले प्रभाग समिति क्षेत्र में  लावारिस, खराब व क्षतिग्रस्त वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की है।
    शहर के विविध क्षेत्रों में सड़क किनारे क्षतिग्रस्त व लावारिस वाहन कई दिनों व महीनों से खड़े रहने से आवागमन में समस्या बने हुए हैं। जिससे यातायात जाम की स्थिति बनी रहती है।  इस जाम की समस्या के कारण वाहन चालकों व राहगीरों को बेवजह परेशानी का सामना करना पड़ता है।  नौपाड़ा – कोपरी व वागले प्रभाग समिति क्षेत्र के अंतर्गत पिछले कई दिनों से दोपहिया, तिपहिया व चौपहिया वाहन अवैध रूप से सड़कों पर खड़े थे। पुराने, खराब वाहन यातायात में बाधा डाल रहे थे और सुबह-शाम मुख्य सड़क पर जाम लगने से दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। इसलिए पालक मंत्री एकनाथ शिंदे और मनपा आयुक्त शर्मा ने अतिक्रमण विभाग को वाहनों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

          इस निर्देश के बाद मनपा ने कुल 9 दुपहिया, 3 चौपहिया और 8 तिपहिया वाहनों को रद्द कर दिया गया। उपायुक्त शंकर पटोले ने पुलिस और अतिक्रमण विभाग के कर्मचारियों की मदद से यह कार्रवाई की है। अतिक्रमण विभाग ने स्पष्ट किया है कि वह सड़कों पर पुराने, खराब, कबाड़ वाहनों के साथ-साथ नो पार्किंग में अवैध रूप से खड़े वाहनों के खिलाफ नियमित कार्रवाई करेगा।

संबंधित पोस्ट

पीएनबी ने मेरठ में पहले बहु-सुविधा केन्द्र “पीएनबी भवन” का किया उद्घाटन 

Aman Samachar

भिवंडी में देह व्यापार से जुड़ी महिलाओं के बच्चों के लिए शुरू आश्रय केंद्र

Aman Samachar

राहुल गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष में युवक कांग्रेस की ओर से  टीकाकरण शिबिर लगाया 

Aman Samachar

महाराष्ट्र की श्रम कल्याण योजना अनुकरणीय –  अनिल राजभर

Aman Samachar

सिंगापुर एयरलाइंस ने नई सुविधाओं और अधिक लाभों के साथ हाईफ़्लायर बिजनेस ट्रैवल प्रोग्राम की शुरुआत

Aman Samachar

श्‍याम स्‍टील आईपीएल फ्रैंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स की प्रधान प्रायोजक बनी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!