Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कुत्ते के जन्मदिन पर ‘रक्तदान शिविर’ का आयोजन.

भिवंडी [ युनिस खान ] आज तक हमने राष्ट्रीय नेताओं, अभिनेताओं या मशहूर हस्तियों के जन्मदिन या वर्षगांठ के लिए आयोजित रक्तदान शिविरों को देखा है। लेकिन भिवंडी शहर में ‘पॉट्स’ नाम के पालतू कुत्ते का जन्मदिन एक बड़े हॉल में प्रशंसकों से बड़े पैमाने पर रक्तदान कर मनाया गया. उन्होंने केक काटकर कुत्ते का जन्मदिन मनाया।
           उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में पहली बार सामाजिक प्रतिबद्धता के तहत रक्तदान कर कुत्ते का जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया गया है। यह जन्मदिन भिवंडी शहर में ज्ञानराज जनकल्याण संस्था और ‘मैं भिवंडीकर संकल्प रक्तदान का’ की संयुक्त अवधारणा के साथ मनाया गया। भिवंडी के मोहन पठाडे पिछले तीन साल से पाग जाति के कुत्ते को पाल रहे हैं। तीन साल पहले एक दोस्त ने ‘पॉट्स’ उपहार में दिया था. मोहन पाठाडे ने पोट्स के जन्मदिन पर भिवंडी में पार्वती मंगल कार्यालय में जन्मदिन के बैनर लगाए थे।
         पॉट्स के जन्मदिन पर उनके तीसरे जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था। इसमें घर के सदस्यों के साथ कांग्रेस पार्षद प्रशांत लाड, साईं स्थान की डाॅ. स्वाति खान के हाथों केक काटकर जश्न मनाया गया. अनोखे बर्थडे ‘पॉट्स’ की चर्चा भिवंडी शहर में फैल गई है.

संबंधित पोस्ट

मनपा आयुक्त के दौरे से सफाई कर्मी व ठेकेदार अपने कार्य में हुए सक्रीय

Aman Samachar

दिल्ली की मुहल्ला क्लिनिक की तर्ज पर ठाणे में अपना दवाखाना का महापौर ने किया उद्घाटन 

Aman Samachar

वनविभाग द्वारा पडघा बोरिवली में कार्यवाही कर खैर लकड़ी की जप्त

Aman Samachar

एमएसएमई इकाईयों की सहायता हेतु सिडबी का गूगल के साथ किया समझौता

Aman Samachar

 गणेश इंडस्ट्रियल कॉम्प्लेक्स का लक्ष्य पश्चिम बंगाल का फिर से औद्योगिकीकरण 

Aman Samachar

धनबाद में भोजपुरी फ़िल्म दिल तुझको पुकारें की शूटिंग पूरी

Aman Samachar
error: Content is protected !!