Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

रईस हाईस्कूल एंड जूनियर कालेज में सेवा सम्पूर्ति समारोह में हुई सराहना

भिवंडी [ युनिस खान ] रईस हाईस्कूल एंड जूनियर कालेज के 2 अध्यापकों एमसीवीसी इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग के दिलबाग सिंह और शारीरिक शिक्षा के ऐजाज़ क़ाज़ी अपनी अपना सेवाकाल पूर्ण करके रिटायर होने पर सेवा सम्पूर्ति समारोह का आयोजन केएमई.सोसायटी अध्यक्ष तलहा फकीह की अध्यक्षता में किया गया.मुख्य अतिथि के रूप में केएम. ई.सोसायटी के सचिव सुहैल फकीह उपस्थित थे.

       गौरतलब हो कि सेवा सम्पूर्ति कार्यक्रम अवसर पर अध्यक्षीय भाषण में तलहा फकीह ने सेवानिवृत होने वाले दोनों अध्यापकों के शैक्षणिक सेवाओं की प्रशंसा की तथा विद्यालय के प्रति समर्पित भाव से सेवा के लिए बधाई दी.सुहैल फकीह ने अध्यापकों की विद्यालय के लिए समर्पित भाव से किये गए कार्यों का बखान करते हुए उन्हें समय का पाबन्द एवं अपने कार्य के प्रति समर्पित इन्सान बताते हुए बधाई दी. उन्होंने कहा की सभी शिक्षकों में इन लोगों जैसे गुण होने चाहिए.विद्यालय के प्रधानाचार्य जियाउर्रहमान अंसारी नें अपनें सम्बोधन में दिलबाग सिंह और ऐजाज़ क़ाज़ी को वक्त का पाबन्द,अपने कार्य के प्रति समर्पित,नेक इन्सान सबको साथ लेकर चलने वाला तथा बेहद कुशल शिक्षक बताते हुए उनके सफल सेवा काल को याद करते हुए बधाई दी.  उक्त अवसर पर उप प्रधानाचार्य आमिर सिद्दीक़ी, सहायक मुख्यध्यापक मुखलिस मदु, सुपरवाइजर् असरार पठान, अल्ताफ अंसारी, रेहान शेख, अब्दुल लतीफ पंगारकर आदि नें अपने विचार व्यक्त किये और दिलबाग सिंह और ऐजाज़ क़ाज़ी से अपने मधुर सम्बन्धों एवं उनके गुणों का बखान किया.सेवा निवृत होने वाले दोनों शिक्षकों ने अपनें भाषण में रईस हाईस्कूल एंड ज्यु कालेज में अपनी ३०वर्षों की लंबी सेवा के सफल समापन पर संतोष व्यक्त किया और विद्यालय को दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की की दुआएं दी. दोनों शिक्षकों को समस्त स्टॉफ की तरफ से पुष्पगुच्छ,तोहफे एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.समारोह का संचालन एवं आभार प्रदर्शन आमिर कुरैशी सर ने किया.

संबंधित पोस्ट

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पंचायत राज्यमंत्री कपिल पाटिल का स्वागत

Aman Samachar

 बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने टैबलेट बैंकिंग के जरिये स्वयं सहायता समूहों के लिए बचत खाता खोलने की सेवा शुरू की

Aman Samachar

अब फ्यूचर जेनेराली लॉन्ग टर्म इनकम प्लान से पाएँ उच्चतर सुनिश्चित आमदनी

Aman Samachar

अवैध निर्माण के चलते विवादों में फंसी मोहन ग्रुप की हेलीपैड वाली ‘मोहन अल्टिज़ा’ के खिलाफ हाई कोर्ट में रिट पिटीशन दाखिल

Aman Samachar

रईस हाई स्कूल एंड जूनियर कालेज में सेवा सम्पूर्ति समारोह 

Aman Samachar

शहर में मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालो के खिलाफ अपराध दर्ज होगा –  मनपा आयुक्त 

Aman Samachar
error: Content is protected !!