Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

छत्तीसगढ़ी फिल्म रोमियो राजा का टाइटल सॉन्ग एवीएम गाना पर किया गया रिलीज

रायपुर (छत्तीसगढ़) [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एवी सिने विस्टा व आर जे एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फ़िल्म रोमियो राजा का टाइटल सॉन्ग एवीएम गाना यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।इससे पूर्व इस फिल्म का पहला गाना जो करमा पर आधारित हैं,रिलीज किया जा चुका हैं। पूर्व में रिलीज करमा गीत दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।जिसको देखतें हुए अब फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया हैं। फिल्म के गानें कर्णप्रिय मधुर हैं,वहीं फिल्मांकन भी उच्च स्तर का हैं।निर्माता अनिल प्रिया चौहान ने बताया कि फिल्म के गानें एक एक करके रिलीज हो रहें हैं। जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा हैं। दूसरी ओर फिल्म का ट्रैलर सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जा रहा हैं। वहीं फिल्म जून में सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।
          दर्शक फिल्म के टीजर,ट्रैलर और गीतों को भरपूर प्यार दें रहें हैं। उम्मीद हैं फिल्म को भी अपना अपना भरपूर प्यार देंगे।प्रेम कहानी पर आधारित यह फिल्म पूर्णतः पारिवारिक व मनोरंजक हैं। फ़िल्म की पूरी शूटिंग रायपुर छत्तीसगढ़ के विभिन्न लॉकेशन पर की गई हैं। जिसमें छत्तीसगढ़ के खूबसूरत व मनोरम स्थलों को फिल्माया गया हैं।इस फ़िल्म में छत्तीसगढ़ी पलायन को भी दर्शाया गया हैं। अर्थात फ़िल्म में मनोरंजन के साथ ही सामाजिक मुद्दा व संदेश भी हैं। इस फिल्म में छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत से देवेंद्र जांगड़े,प्रियंका परमार,अर्चना टंडन,अनिल शर्मा, क्रांति दीक्षित,कॉमेडियन बोचकु, सलीम अंसारी,किशोरमंडल, संतोष साहू,नीरज उईके, जयंती मनहर, लता राही व अन्य ने अभिनय किया हैं।
            फ़िल्म के गानों को कोरियोग्राफर निशान्त उपाध्याय,नंदु तांडी ने बहुत खूबसूरती से सजाया हैं। इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण यादव हैं। जिन्होंने  निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े की परिकल्पना को बहुत बारिकी से परदे में उतारा हैं। इस फ़िल्म के एडीटर सुजीत सिंह, राहुल सिंह हैं। फ़िल्म में बैकग्राउण्ड म्यूजिक जितेंद्रीयम देवांगन का हैं और ताम्बी अन्ना के कमाल का एक्शन डिजाईन किया हैं। जबकि,फिल्म के निर्माता अनिल प्रिया चौहान,निर्देशक देवेंद्र जांगड़े,एसोसिएट प्रोड्यूसर प्रिया चौहान,लेखक देवेंद्र जांगड़े, संगीतकार सूरज महानंद, गीतकार देवेन्द्र जांगड़े व गायक अनुराग शर्मा,पीआरओ युधिष्ठिर महतो हैं।

संबंधित पोस्ट

 ग्रैंड मराठा फाउंडेशन के शिविर में लोगों ने लिया स्वास्थ्य लाभ 

Aman Samachar

शिवसेना उत्तर भारतीय जिला संगठक सप्ताह में पांच दिन पार्टी कार्यालय में करेंगे जनसंपर्क 

Aman Samachar

इस गर्मी में फ़नस्कूल बच्चों के लिए विशेष नई श्रेणी के खिलौने किया पेश 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक ने आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे फंड में दिया 11 लाख का योगदान

Aman Samachar

लाक डाउन लगाने का सरकार का इरादा नहीं , जनता नियमों का पालन कर कोरोना संक्रमण रोकने में आगे आये –  एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

हार्टफुलनेस वृक्ष संरक्षण केंद्र परियोजना का केंद्रीय कृषि मंत्री ने किया उद्घाटन

Aman Samachar
error: Content is protected !!