Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राकांपा के निःशुल्क पहचान पत्र वितरण शिविर में 973 लोगों ने किया आवेदन 

ठाणे [ इमरान खान ] राकांपा की ओर से सेंट लॉरेंस हाई स्कूल में आयोजित नि:शुल्क प्रमाण पत्र वितरण शिविर में करीब 973 लोगों ने विभिन्न प्रमाणपत्रों के लिए आवेदन किया।  उनमें से 338 आवेदकों को पूर्व मंत्री डा जितेंद्र आव्हाड व जिलाध्यक्ष आनंद परांजपे के हाथो प्रमाण पत्र दिए गए। शेष 635 लोगों को अगले 8 दिनों में प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

      राकांपा की ओर से आयोजित शिविर सेंट लॉरेंस हाई स्कूल डिसोजा वाडी में पूर्व मंत्री आव्हाड व ठाणे-पालघर समन्वयक और ठाणे शहर जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे के मार्गदर्शन में आयोजित शिविर को नागरिकों का अच्छा समर्थन मिला। इस नि:शुल्क प्रमाण पत्र वितरण शिविर में लगभग 973 लोगों ने लाभ लिया।  इस मौके पर दस्तावेजों की जांच के बाद जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से मौके पर ही करीब 338 लोगों को प्रमाण पत्र दिया गया। समय के अभाव में जिन 635 लोगों को प्रमाण पत्र नहीं मिला है, उन्हें अगले आठ दिनों में प्रमाण पत्र उपलब्ध करा दिया जायेगा।

         इस समय डा आव्हाड ने कहा कि नागरिकों को विभिन्न प्रमाणपत्र बनवाने के लिए तहसीलदार कार्यालय का चक्कर लगाना पड़ता है।  हालांकि, ये प्रमाण पत्र समय पर नहीं मिलने के कारण राकांपा की ओर से पूरे शहर में ऐसे शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।  इस शिविर में हम नागरिकों को नि:शुल्क प्रमाण पत्र मुहैया करा रहे हैं।  इस प्रकार के शिविरों के कारण नागरिकों को एक ही छत के नीचे विभिन्न प्रमाण पत्र मिल रहे हैं।

        इस अवसर पर महासचिव प्रभाकर सावंत, रवींद्र पलव, युवा अध्यक्ष विक्रम खामकर, सामाजिक न्याय विभाग के कैलास हावले, भटके विमुक्त प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नीतीश पवार, वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ दिलीप नाइक, जिला कार्यकारिणी सदस्य सिलवेस्टर डिसूजा, प्रवीन भानुशाली, मिलिंद बनकर, विजय भामरे, अजित सावंत , ईश्वर अहिरे, प्रसाद म्हस्के, कल्पेश मिठबावकर, संकेत नाराणे, युवा प्रकोष्ठ की प्रियंका सोनार, महिला अधिकारी माया केसरकर, शैलजा पवार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संबंधित पोस्ट

भिवंडी में 3 दिन में करीब 50 लोगों को कुत्तों ने काटा , शहर में आवारा कुत्तों की दहशत

Aman Samachar

भिवंडी मनपा मुखालय के बाहरी परिसर में डा बाबासाहब के पूर्णाकृति पुतले को मिली मंजूरी

Aman Samachar

मनपा के सभी केन्द्रों पर आज से पुनः टीकाकरण मुहीम शुरू 

Aman Samachar

 आरबीआई की मौद्रिक नीति पर पीएनबी के एमडी व सीईओ गोयल की अपनी राय

Aman Samachar

कोरोना काल में सेवा देने वाले एसटी अधिकारी इंटक की ओर से सम्मानित 

Aman Samachar

राज्य सरकार किसी त्योहार के खिलाफ नहीं बल्कि कोरोना के खिलाफ – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

Aman Samachar
error: Content is protected !!