Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

अंतर्राष्ट्रीय नशा विरोधी रैली निकालकर पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान 

ठाणे [ युनिस खान ] पुलिस आयुक्तालय के संपत्ति अपराध शाखा ठाणे की ओर से अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थ विरोधी दिवस के रूप में जन जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान आज वर्तक नगर से निकली रैली में रुद्र प्रतिष्ठान और जय फाउंडेशन नामक दोनों संस्थाओं के कार्यकर्ताओं ने बढचढ कर हिस्सा लिया।

           इस अवसर पर संपत्ति अपराध शाखा ठाणे के पुलिस निरीक्षक आनंद रावराणे, पुलिस निरीक्षक स्वप्निल प्रधान, राजेश घोलप, नवनाथ रोकड़े, नवनाथ कोरडे, सदन मुले, आशा गोले और रुद्र प्रतिष्ठान के अध्यक्ष एडवोकेट धनंजय सिंह द्वारा वर्तक नगर सिग्नल पर संयुक्त जागरूकता अभियान चलाया गया। इस अभियान में एड सिसौदिया, अमित कुमार सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता राजू घरत, संदीप पाटिल, नताशा घोस्ट, नैनेश्वरी शिंदे, नागेश मोर्या, श्लोका अस्पताल के कर्मचारी और बड़ी संख्या में नागरिक शामिल हुए।

       वर्तमान समय में युवा पीढ़ी नशे की आदी हो चुकी है और गलत राह पर जा रही है, इस युवा पीढ़ी को जागरूक करने के उद्देश्य से ठाणे पुलिस आयुक्तालय, ठाणे शहर की ओर से पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह के मार्गदर्शन में यह अभियान चलाया गया। संपत्ति अपराध शाखा, ठाणे के अभियान में कई सामाजिक संगठन इस अभियान में भाग ले रहे हैं। रुद्र प्रतिष्ठान , जय फाउंडेशन के अध्यक्ष धनंजय सिंह सिसौदिया ने कहा है कि आने वाले समय में बड़ी संख्या में नागरिक इस अभियान का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने युवा पीढ़ी से नशे के इस जाल से बाहर निकलने की अपील किया है।

संबंधित पोस्ट

ज्योतिष और फिल्म क्षेत्र की दो हस्तियों का महामिलन

Aman Samachar

नवी मुंबई मनपा ने 25 हजार व 19 हजार रूपये सनुग्रह अनुदान की किया घोषणा 

Aman Samachar

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के सीईओ श्री राकेश जैन की विश्व हृदय दिवस पर महत्वपूर्ण विचार

Aman Samachar

अर्नव गोस्वामी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Aman Samachar

मनपा में भाजपा गटनेता पद पर मनोहर  डुंबरे की नियुक्ति की महापौर ने महासभा में की घोषणा 

Aman Samachar

शॉपर्स स्टॉप ने कवींद्र मिश्रा को नियुक्त किया मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी और होम स्टॉप का सीईओ

Aman Samachar
error: Content is protected !!