Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने “बॉब के संग त्योहार की उमंग”  त्यौहारी अभियान का किया शुभारंभ

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] बहुप्रतीक्षित त्यौहारी सीजन शुरू होने के साथ, भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने आज “बॉब के संग, त्योहार की उमंग”  त्यौहारी अभियान शुरू करने की घोषणा की, जो 31 दिसंबर, 2023 तक चलेगा। बैंक ऑफ़ बड़ौदा त्यौहारी ऑफर में गृह, कार, वैयक्तिक और शिक्षा ऋण पर कई लाभ, रियायतों और आकर्षक ब्याज दर ऑफर के साथ 4 नए बचत खातों का शुभारंभ शामिल है। बैंक ने अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए त्यौहारी ऑफ़र और छूट प्रदान करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, यात्रा और फूड जैसी श्रेणियों में शीर्ष ब्रांडों के साथ करार भी किया है।

त्यौहारी अवधि के दौरान, बैंक ऑफ़ बड़ौदा गृह ऋण 8.40% प्रति वर्ष की अत्यंत प्रतिस्पर्धी दर पर प्रक्रिया शुल्क में पूरी छूट के साथ उपलब्ध होगा। बड़ौदा कार ऋण शून्य प्रक्रिया शुल्क के साथ 8.70% प्रति वर्ष से शुरू होगा। शिक्षा ऋण पर, बैंक ने 8.55% प्रति वर्ष से शुरू होने वाली एक विशेष ब्याज दर की शुरुआत की है जिसमें 60 आधार अंकों तक की छूट है और जिन विद्यार्थियों ने देश के चयनित शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश लिया है, उन्हें बिना संपार्श्विक प्रतिभूति के भी ऋण मंजूर किया जाएगा। बड़ौदा वैयक्तिक ऋण भी 80 आधार अंकों तक की छूट, शून्य प्रोसेसिंग शुल्क और 20 लाख रुपये तक की उच्च ऋण सीमा के साथ 10.10% प्रति वर्ष की ब्याज दर से शुरू हो रहा है। बैंक ने वैयक्तिक और कार ऋण में ब्याज की एक फ़िक्स्ड दर का विकल्प पेश किया है और उधारकर्ता अब ब्याज की फ़िक्स्ड और फ्लोटिंग दर में से किसी एक को चुन सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि बैंक ऑफ़ बड़ौदा में ऋणों पर ब्याज की गणना दैनिक रिड्यूसिंग बैलेंस विधि पर की जाती है, न कि मासिक रिड्यूसिंग बैलेंस विधि पर जिससे यह उधारकर्ताओं के लिए अधिक किफायती हो जाता है। इसके अलावा, बैंक ने बंधक-आधारित ऋण प्रक्रिया के लिए विभिन्न शहरों में 112 रिटेल आस्ति प्रक्रिया केंद्र (आरएपीसी) स्थापित किए हैं।

बैंक ने अपने ग्राहकों के लाभ के लिए बचत खातों की एक श्रृंखला भी पेश की है। इनमें एक लाइफटाइम शून्य बैलेंस खाता – बॉब लाइट बचत खाता;  16 से 25 वर्ष के विद्यार्थियों के लिए एक शून्य शेष बचत खाता – बॉब ब्रो बचत खाता, पूरे परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया एक पारिवारिक बचत खाता – मेरा परिवार मेरा बैंक / बॉब परिवार खाता और बड़ौदा एनआरआई पावरपैक खाता  शामिल है। बैंक ने बॉब एसडीपी (सिस्टमैटिक डिपॉजिट प्लान) की शुरुआत भी की है जो कि एक आवर्ती जमा योजना है। त्यौहारों की अवधि के दौरान इन बचत खातों का शुभारंभ कई लाभों और रियायतों के साथ किया गया है।

 

 

 

 

संबंधित पोस्ट

राहुल सिंह अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म छैला सन्दू को मिला यूए सर्टिफिकेट,ट्रैलर बहुत जल्द होगी रिलीज।

Aman Samachar

सबके सहयोग से कोरोना को हराने में सफल होंगे –  एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

भाजपा युवा मोर्चा की कोकण विभागीय सह समन्यवक बनी सामाजिक कार्यकर्ता वृषाली वाघुले 

Aman Samachar

 अफोर्डेबल हाउसिंग का नया हब बनेगा वासिंद, कई प्रॉजेक्ट शुरू

Aman Samachar

सांसद राहुल गांधी मामले की अगली सुनवाई 5 फरवरी को, न्यायाधीश ने नियमित सुनवाई को दी मंजूरी

Aman Samachar

मनपा ने बेलापुर क्षेत्र की दो निर्माणाधीन इमारतों पर चलाया बुलडोजर 

Aman Samachar
error: Content is protected !!