Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

जामा मस्जिद के शाही इमाम ने मुंब्रा के नेताओं का आमंत्रण किया स्वीकार 

ठाणे [ युनिस खान ] दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम सय्यद अहमद बुखारी के आमंत्रण पर राकांपा महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव सय्यद अली अशरफ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने उनसे मुलाकात की। इस दौरान शाही इमाम से समाज की समस्याओं और विकास से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई। शाही इमाम को मुंब्रा में आने के लिए आमंत्रित किया है।
       मुंब्रा-कलवा राकांपा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष शमीम अहमद खान ने अपने सहयोगी डा मुमताज शाह, शोएब खान, रऊफ चौधरी, ज़फर नोमानी, हाफिज मोहम्मद यूसुफ (दिल्ली), शरीफ खान आदि प्रतिनिधि मंडल शामिल थे। इस मुलाकात में शाही इमाम सय्यद बुखारी से देश में चल रहे मुसलमानों के मौजूदा हालात ,राजनीतिक और सामाजिक हालात पर चर्चा हुई। जिसके बाद शाही इमाम ने अपने साथ प्रतिनिधि मंडल को दिल्ली जामा मस्जिद दिखाने के बाद दावत दी।दावत खाने के दौरान मुंब्रा में आने के लिए उन्हें आमंत्रित किया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।
     शाही इमाम अहमद बुखारी की मेज़बानी पर सय्यद अली अशरफ और शमीम अहमद खान ने प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया। इस दौरान मुंब्रा में तशरीफ लाने का आग्रह किया।  जिस पर शाही इमाम बुखारी साहब ने आमंत्रण स्वीकार करते हुए कहा कि बहुत जल्द वो मुंब्रा आकर लोगों से मुलाकात करेंगे। सय्यद अली और शमीम खान ने बताया कि शाही इमाम से दिल्ली में अच्छी मुलाकात हुई है। उनके मुंब्रा में आने पर समाज के विविध मुद्दों पर चर्चा कर समाज की उन्नति , विकास के लिए कुछ पहल की जायेगी।

संबंधित पोस्ट

दुर्गम आदिवासी क्षेत्रों में वैक्सिनेशन के लिए रोटरी ने डोनेट किया ड्रोन 

Aman Samachar

पंचरत्न के अजरामर गीतों से ठाणे में रंगीन दिवाली शाम का लोगों ने लिया आनंद 

Aman Samachar

रोटरी क्लब और शिपिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया ने सीएसआर फंड से मनपा स्कूलों को उपकरण भेंट किया

Aman Samachar

15 जून तक संपत्ति कर भुगतान करने पर 10 फीसदी छूट योजना का लाभ उठाने का आवाहन

Aman Samachar

नवरात्रोत्सव व बत्तकमा उत्सव सादगी के साथ मनाने का पुलिस ने किया आवाहन

Aman Samachar

ऐरोली से कटई नाका सड़क निर्माण समय से पूरा कराने के लिए मनपा व एमएमआरडीए की पहल 

Aman Samachar
error: Content is protected !!