Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मुंबई के जिओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई AREA रियल एस्टेट कॉन्फरेंस

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] निर्माण अद्यतन सेक्टर ने एक ऐतिहासिक घटना देखी, जब एरिया ग्रुप, NAR इंडिया के साथ साझेदारी में, मुंबई के जिओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में 8वें AREA रियल एस्टेट कॉन्फरेंस “EVOLVE” का आयोजन किया। इस कॉन्फरेंस ने रियल एस्टेट सेक्टर के 1400 से अधिक प्रमुख सदस्यों को एक साथ लाया।

 EVOLVE को मान्य अतिथि वक्ता श्री अनुपम खेर और श्री आशुतोष राणा ने गौरव दिलाया, जिन्होंने उपस्थित लोगों के साथ अपने मूल्यवान दृष्टिकोण और विशेषज्ञता साझा की।इसके शाकाहार के रूप में दृष्टि में आई CREDAI नेशनल प्रेसिडेंट श्री बोमन ईरानी श्री हरीश जैन बीडीए और बहुत सारे अन्य। कॉन्फरेंस में रियल एस्टेट के भविष्य को आकार देने वाले महत्वपूर्ण विषयों पर समझदार पैनल चर्चाओं का आयोजन किया गया।

       एरिया ग्रुप के अध्यक्ष श्री चंद्रेश विठालानी, कॉन्फरेंस के अध्यक्ष आशीष मेहता, और अजीत जटानिया ने कॉन्फरेंस के प्रति अपनी उत्साहवाद भावना व्यक्त की, कहते हुए,”यह घटना सिर्फ एक कॉन्फरेंस नहीं है; यह एक परिवर्तन के लिए एक मंच है। इसमें रियल एस्टेट इंडस्ट्री के सबसे तेज दिमाग और विचार नेता को एक साथ लाने का मकसद है, नवाचार, विकास, और उत्कृष्टता की चर्चा करने के लिए।

NAR इंडिया के चेयरमैन श्री रवि वर्मा और NAR इंडिया के अध्यक्ष श्री शिवकुमार सीआर, रियल एस्टेट सेक्टर में सहयोग के महत्व को हाइलाइट किया, कहते हुए, “NAR इंडिया को गर्व है कि वह AREA ग्रुप के साथ EVOLVE का आयोजन कर रहा है। हम साथ मिलकर अपने सदस्यों को विशेषज्ञता और ज्ञान देने का लक्ष्य रखते हैं, जो रियल एस्टेट के भविष्य को आकार देंगे।

संबंधित पोस्ट

छात्र-नेतृत्व वाला सांस्कृतिक उत्सव में 30,000 से अधिक दर्शकों का पदार्पण 

Aman Samachar

ठाणे जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर को कोंकण विभाग में सर्वश्रेष्ठ जिला निर्वाचन अधिकारी का पुरस्कार

Aman Samachar

डेढ़ लाख रूपये लेकर कोरोना मरीज को अस्पताल में भर्ती करने वाले डाक्टर समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Aman Samachar

सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार गणेशोत्सव हर्षोल्लास और सादगी से मनाएं- जिलाधिकारी 

Aman Samachar

मासज की आड़ में स्पा चालक को गिरफ्तार कर पुलिस 5 पीड़ित महिलाओं को कराया मुक्त

Aman Samachar

फनस्कूल ने खिलौनों और शिशु देखभाल उत्पादों की विशेष श्रृंखला लॉन्च की

Aman Samachar
error: Content is protected !!