Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मुंबई के जिओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई AREA रियल एस्टेट कॉन्फरेंस

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] निर्माण अद्यतन सेक्टर ने एक ऐतिहासिक घटना देखी, जब एरिया ग्रुप, NAR इंडिया के साथ साझेदारी में, मुंबई के जिओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में 8वें AREA रियल एस्टेट कॉन्फरेंस “EVOLVE” का आयोजन किया। इस कॉन्फरेंस ने रियल एस्टेट सेक्टर के 1400 से अधिक प्रमुख सदस्यों को एक साथ लाया।

 EVOLVE को मान्य अतिथि वक्ता श्री अनुपम खेर और श्री आशुतोष राणा ने गौरव दिलाया, जिन्होंने उपस्थित लोगों के साथ अपने मूल्यवान दृष्टिकोण और विशेषज्ञता साझा की।इसके शाकाहार के रूप में दृष्टि में आई CREDAI नेशनल प्रेसिडेंट श्री बोमन ईरानी श्री हरीश जैन बीडीए और बहुत सारे अन्य। कॉन्फरेंस में रियल एस्टेट के भविष्य को आकार देने वाले महत्वपूर्ण विषयों पर समझदार पैनल चर्चाओं का आयोजन किया गया।

       एरिया ग्रुप के अध्यक्ष श्री चंद्रेश विठालानी, कॉन्फरेंस के अध्यक्ष आशीष मेहता, और अजीत जटानिया ने कॉन्फरेंस के प्रति अपनी उत्साहवाद भावना व्यक्त की, कहते हुए,”यह घटना सिर्फ एक कॉन्फरेंस नहीं है; यह एक परिवर्तन के लिए एक मंच है। इसमें रियल एस्टेट इंडस्ट्री के सबसे तेज दिमाग और विचार नेता को एक साथ लाने का मकसद है, नवाचार, विकास, और उत्कृष्टता की चर्चा करने के लिए।

NAR इंडिया के चेयरमैन श्री रवि वर्मा और NAR इंडिया के अध्यक्ष श्री शिवकुमार सीआर, रियल एस्टेट सेक्टर में सहयोग के महत्व को हाइलाइट किया, कहते हुए, “NAR इंडिया को गर्व है कि वह AREA ग्रुप के साथ EVOLVE का आयोजन कर रहा है। हम साथ मिलकर अपने सदस्यों को विशेषज्ञता और ज्ञान देने का लक्ष्य रखते हैं, जो रियल एस्टेट के भविष्य को आकार देंगे।

संबंधित पोस्ट

आर आर एजुकेशनल ट्रस्ट के गणेशोत्सव में विविध कार्यक्रम

Aman Samachar

जी.एम.मोमिन वुमेंस कॉलेज स्टडी सेंटर में छात्रों का विदाई समारोह संपन्न 

Aman Samachar

महाराणा प्रताप राजपूत महासंघ ने किया वृक्षारोपण

Aman Samachar

मकर संक्रांति महोत्सव में जरुरत मंद गरीबों को स्वीटर वितरित  

Aman Samachar

टीपी रिन्यूएबल माइक्रोग्रिड और सिडबी राष्ट्रव्यापी1000 ग्रीन ऊर्जा उद्यम स्थापित करने के लिए साथ आए

Aman Samachar

होंडा कार्स इंडिया ने अपनी मिड-साइज एसयूवी होंडा एलिवेट का शुरू किया उत्‍पादन

Aman Samachar
error: Content is protected !!