Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पानी की समस्या को लेकर शिवसेना युबीटी ने मनपा कार्यालय पर निकला मोर्चा 

ठाणे [ युनिस खान ] दिवा में पानी गंभीर समस्या, अनियमित जलापूर्ति और पानी के बिना नागरिकों के भारी बिल दिए जाने के खिलाफ शिवसेना युबीटी की ओर से  मनपा की दिवा प्रभाग समिति कार्यालय पर मोर्चा निकाला गया। बाद में एक प्रतिनिधि मंडल मनपा अधिकारी को अपनी मांगों का ज्ञापन देते हुए एक माह समस्या का हल नहीं होने पर मनपा मुख्यालय पर मोर्चा निकालने की चेतावनी दी है।

          शिवसेना युबीटी दिवा शहर प्रमुख सचिन पाटिल, दिवा शहर संगठक रोहिदास मुंडे, तन्वी फाउंडेशन की अध्यक्ष ज्योति पाटिल, तेजस पोरजी , मयूरी पोरजी आदि शिवसेना महिला कार्यकर्ताओं ने दिवा प्रभाग समिति कार्यालय पर मोर्चा निकाला। शिवसेना के पदाधिकारियों ने चर्चा के दौरान मनपा अधिकारियों से पूछा कि पानी चोरी करने वाले, पानी की लाइन बेचने वाले दलालों और टैंकर माफियाओं को पानी मिल रहा है लेकिन दिवा के गरीब लोगों को पानी नहीं मिल रहा है।

        इस मौके पर मनपा प्रशासन ने आश्वासन दिया कि दिवा में पानी की समस्या को दूर करने के लिए ईमानदारी से प्रयास किये जा रहे हैं। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि अगर एक महीने के अंदर दिवा की पानी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो शिवसेना युबीटी के शिवसैनिक ठाणे मनपा मुख्यालय पर हल्लाबोल आन्दोलन करेंगे। पिछले कुछ सालों से शिंदे का ठाणे मनपा पर दबदबा रहा है।  शिवसेना के विभाजन के बाद दिवा के अधिकांश नगर सेवक शिंदे गुट में चले गए। दिवा पर इन लोगों का वर्चस्व होने के कारण लोगों को न्याय नहीं मिला।

          दिवा शहर संयोजक रोहिदास मुंडे , शहर प्रमुख सचिन पाटिल ने मांग की कि दिवा के नागरिकों को पानी की सुचारू आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए पानी चोरों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। ज्योति पाटिल ने मांग की कि दिवा शहर में पानी की समस्या से महिलाएं सबसे ज्यादा प्रभावित होती हैं और उन्हें पानी खरीदना पड़ता है। इस मोर्चे में उपजिला प्रमुख विजय देसाई, संयुक्त संपर्क संगठक श्रीकांत बिरमुले, संपर्क संगठक मृणाल यज्ञेश्वर, जिला संगठक कविता गावंड, कलवा शहर प्रमुख चंद्रकांत विधाते, कलवा शहर संगठक रवींद्र सुर्वे, सचिन पाटिल आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

संबंधित पोस्ट

श्री सदस्यों की टीम का संपूर्ण भिवंडी तालुका में ग्रामस्वच्छता अभियान

Aman Samachar

ठाणे पूर्व कोपरी की पानी समस्या को लेकर महिलाओं ने मोर्चा निकालकर मनपा के गेट पर फोड़ा मटका 

Aman Samachar

जीएसटी डेप्युटी कमिशनर मंजिरी फणसाळकर बनी मिसेज यूनिवर्स

Aman Samachar

कोरोना नियमों का पालन कर दीपावली का त्यौहार मनाने की जिलाधिकारी ने की अपील

Aman Samachar

सुप्रिया लाइफ लाइफसाइंस लिमिटेड ने घाव भरने वाले जेल के विकास के लिए कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से किया समझौता 

Aman Samachar

मास्क न लगाने वालों के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्रवाई का पालकमंत्री ने दिया जिला प्रशासन को निर्देश 

Aman Samachar
error: Content is protected !!