Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

63 मून्स ने साइबर सुरक्षा, वेब 3.0, ब्लॉकचेन और लीगलटेक के लिए पेश की नई टेक्‍नोलॉजी

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] 63 मून्स टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड ने साइबर सुरक्षालीगलटेकवेब 3.0 और ब्लॉकचेन डोमेन में अपनी नई टेक्‍नोलॉजी का अनावरण किया है। 63 मून्स टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड को अगली पीढ़ी की टेक्‍नोलॉजीज डेवलप करने के लिए जाना जाता है।

        खरबों डॉलर की बाजार संभावना वाले ये उभरते टेक्‍नोलॉजी डोमेन अपने-अपने सेक्टर में बड़ा बदलाव लाने और आम जीवन को नया रूप देने की क्षमता रखते हैं। ये टेक्‍नोलॉजी डोमेन भविष्य के ताने-बाने को परिभाषित करेंगे। 63 मून्स टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड ने तीन नई टेक्‍नोलॉजीज का अनावरण किया है। इसमें साइबर सुरक्षा से संबंधित 63 एसएटीएसलीगलटेक से संबंधित क्यूआइलीगल और वेब 3.0 और ब्लॉकचेन से संबंधित 3.0 वर्स  शामिल हैं।

                                            63 एसएटीएस

       2025 तक 10.5 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर के अनुमानित सालाना जोखिम को सुरक्षित रखने के लिए साइबर सुरक्षा काफी अहम है। बढ़ते साइबर हमलों को देखते हुए साइबर सुरक्षा अब कंपनियोंसंस्थाओं और व्यक्तियों सभी के लिए बहुत जरूरी हो गई है। ऐसे में 63 एसएटीएस आधुनिक साइबर हमलों के खिलाफ एक मजबूत रक्षा प्रणाली है।

       63 एसएटीएस साइबरसुरक्षा से संबंधित हर चीज़ के लिए एक समर्पित रणनीतिक बिजनेस यूनिट है। यह अत्याधुनिक और एडवांस साइबर सुरक्षा तकनीकी तंत्र है और प्रोडक्ट और सोल्यूशन प्रदान करता है। यह रेड टीम असेसमेंटएक्सटर्नल थ्रेट एक्सपोजर और टेक्निकल सर्विलेंस काउंटर मेजर्स जैसी सेवाएं देता है। लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं हैं और कई सेवाएं भी देता है।

संबंधित पोस्ट

दिवा शील की खदान में 35 वर्षीय व्यक्ति डूबा , 20 जून से अबतक 8 लोगों की डूबने से मृत्यु

Aman Samachar

चर्मकार की मांग को लेकर आरपीआई एकतावादी अध्यक्ष ने शोले स्टाइल में किया आन्दोलन

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने वित्त वर्ष 22 की दूसरी तिमाही के वित्तीय परिणाम घोषित किए

Aman Samachar

 कालेज देखो ने अभिनव उपाध्याय को चीफ मार्केटिंग ऑफिसर किया नियुक्त 

Aman Samachar

अनधिकृत निर्माण व अतिक्रमण की जांचकर कांग्रेस नेता ने मनपा से की कार्रवाई की मांग

Aman Samachar

मुलुंड युवक कांग्रेस ने कोरोना स्वास्थ्य रक्षकों एवम फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं दिए टूल किट्स 

Aman Samachar
error: Content is protected !!