Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

प्रेमिका से मारपीट मामले की गहन जांच के लिए एसआयटी गठित , मुद्दा विधानसभा में उठाने की आशंका

ठाणे [ युनिस खान ] प्रेमिका से मारपीट के मामले में महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास महामंडल के प्रबंध निदेशक अनिल गायकवाड़ के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करने के बावजूद को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस घटना को लेकर आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 307 लगाने की मांग हो रही है।  ठाणे पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह ने मामले की गहन जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) नियुक्त किया। इस मामले पर राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लिया है और आयोग ने ठाणे जिलाधिकारी और पुलिस आयुक्त से तत्काल रिपोर्ट मांगी है।

        26 वर्षीय प्रेमिका प्रिया उमेद सिंह घोड़बंदर रोड के वाघबील इलाके में रहती है। पीड़िता ने दावा किया है कि उसका अश्वजीत गायकवाड़ के साथ पिछले साढ़े चार साल से प्रेम संबंध चल रहा था। 11 दिसंबर को सुबह 4.30 बजे अश्वजीत ने घोड़बंदर के एक होटल के पास मिलने के लिए बुलाया।   पीड़ित ने आरोप लगाया कि वहां आने के बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट की और कार से टक्कर मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर कासार वडवली पुलिस ने अश्वजीत समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस अपराध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

          इस मामले में पीड़ित लड़की ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है और पीड़ित लड़की की वकील दर्शना पवार ने यही मांग करते हुए इस मामले में न्यायालय जाने की चेतावनी दी थी। इस मामले में एक बड़े उद्योगपति का हस्तक्षेप है और शहर में चर्चा है कि इस मामले में पुलिस पर दबाव है। ठाणे पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह ने मामले की गहन जांच के लिए परिमंडल पांच के पुलिस उपायुक्त अमरसिंह जाधव की अध्यक्षता में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) नियुक्त किया है।

संबंधित पोस्ट

एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस का नया हेल्थ प्लान 30 गंभीर बीमारियों को करेगा कवर

Aman Samachar

ठाणे में टाटा कैंसर अस्पताल शुरू करने को नगर विकास मंत्रालय की मिली मंजूरी

Aman Samachar

 ठाणे लोकसभा क्षेत्र में डा संजीव गणेश नाईक की सक्रियता बढ़ी 

Aman Samachar

स्वधर्म का नाम ही नित्य यज्ञ है – स्वामी नरेंद्रानन्द सरस्वती

Aman Samachar

दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बरामद किए 18 मोबाईल 

Aman Samachar

भिवंडी में  राकांपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मनमानी करने वाले कार्यकर्ताओं को जितेंद्र आव्हाड ने सुनाई खरी खरी  ।

Aman Samachar
error: Content is protected !!