Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

फिल्म हर हर महादेव का विरोध करने के मामले में पूर्व मंत्री व विधायक डा जितेन्द्र आव्हाड गिरफ्तार

राकांपा कार्यकर्ताओं ने आव्हाड को हिरासत में लेने के खिलाफ किया प्रदर्शन 
ठाणे [ युनिस खान ]  फिल्म हर हर महादेव के प्रदर्शन के दौरान राकांपा समर्थकों ने पार्टी पूर्व मंत्री व विधायक जितेंद्र आव्हाड की अगुवाई में विरोध करते हुए फिल्म का प्रसारण रुकवा दिया था। इस दौरान एक फिल्म दर्शक के साथ मारपीट भी की जानकारी सामने आई थी।जिसको लेकर वर्तक नगर पुलिस थाने में विधायक आव्हाड के साथ ही उसके एक सौ समर्थकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस द्वारा नोटिस जारी करने के बाद विधायक आव्हाड आज वर्तक नगर पुलिस थाने पहुंचे जहां उन्हें हिरासत में ले लिया गया। आव्हाड अपनी जमानत लेने से इंकार कर दिया वहीँ विधायक आव्हाड की गिरफ़्तारी की खबर फैलते ही राकांपा समर्थकों का पुलिस थाने के सामने जमावड़ा लग गया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बंदोबस्त लगा दियां गया है।
            विधायक आव्हाड के हिरासत में लिए जाने के बाद राकांपा , पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं इस मौके पर आव्हाड समर्थक 50 खोखे बिल्कुल ओके का नारा लगा रहे थे। विधायक आव्हाड समर्थकों का कहना था कि जानबूझकर राज्य सरकार की साजिश के तहत पुलिस यह सब कार्रवाई कर रही है। जैसे ही आव्हाड की गिरफ्तारी की जानकारी मिली वर्तक नगर पुलिस थाने और उसके आसपास राकांपा समर्थकों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। इस विरोध प्रदर्शन में राकांपा ठाणे शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे, महासचिव प्रभाकर सावंत,  राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस शहर  अध्यक्ष विक्रम खामकर, पूर्व विरोधी पक्षनेता मिलिंद पाटिल, पूर्व परिवहन समिति सदस्य सुरेंद्र उपाध्याय, शहर महासचिव संतोष तिवारी के साथ ही दर्जनों पदाधिकारी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।राकपा कार्यकर्ताओं ने जमकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और आरोप लगाया कि पुलिस राज्य सरकार के इशारे पर कर रही है।
        विधायक आव्हाड की गिरफ़्तारी के विरोध में मुंब्रा बायपास पर राकांपा कार्यकर्ताओं ने रास्ता रोकों आन्दोलन किया। पुलिस ने आन्दोलन कर रहे कार्यकर्ताओं को हिरासत में में ले लिया। आव्हाड की गिरफ़्तारी के मुद्दे पर राकांपा कार्यकर्ताओं का कहना है छत्रपति शिवाजी महाराज के अपमान का विरोध करने पर राज्य सरकार के दबाव में पुलिस उनके नेता की गिरफ्तार किया है। शिवाजी महाराज के बारे में झूठी जानकारी फिलाये जाने का राकांपा विरोध करती रहेगी।

संबंधित पोस्ट

उल्हास नदी के तट को अतिक्रमण रहित व प्रदुषण मुक्त करने के लिए प्रभावी कदम उठायें – जयंत पाटील 

Aman Samachar

मुंब्रा में पी एफ आई ने स्वतंत्रता सेनानियों की प्रदर्शनी लगाकर दिलाई उनकी याद 

Aman Samachar

ओबीसी राजनीतिक आरक्षण के मुद्दे पर आन्दोलन कर सर्वदलीय नेताओं ने की यथास्थिति बनाये रखने की मांग 

Aman Samachar

राजीव गांधी मेडिकल कालेज व अस्पताल के 250 हेल्थकेअर वाॅरियर्स को सुप्रयास फाउंडेशन ने किया सम्मानित

Aman Samachar

आगामी मनपा चुनाव ठाणे कांग्रेस पूरी ताकत के साथ अकेले लडेगी – एड विक्रांत चव्हाण 

Aman Samachar

भिवंडी के रईस हाई स्कूल में अंतरराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस पर जनजागरण

Aman Samachar
error: Content is protected !!