Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ब्लू डार्ट का ‘दिवाली एक्सप्रेस’ घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय गिफ्ट शिपमेंटेस पर ग्राहकों को देता है  65% तक की छूट

ऑफ़र 29 अक्टूबर 2022 तक वैध

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] दक्षिण एशिया की प्रमुख एक्सप्रेस एयर, इंटीग्रेटेड ट्रांसपोर्ट और डिस्ट्रीब्यूशन लॉजिस्टिक्स कंपनी,  ब्लू डार्ट एक्सप्रेस लिमिटेड, ने इस त्योहार को रोशन करने के लिए ‘दिवाली एक्सप्रेस’ ऑफर की घोषणा की है। यह ऑफ़र 27 सितंबर से 29 अक्टूबर, 2022 तक वैध है। घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों जगहों के लिए सभी दिवाली गिफ्ट शिपमेंट पर रियायती दर का लाभ उठाया जा सकता है जिससे ग्राहकों को उनकी सभी लॉजिस्टिक्स जरूरतों के लिए एक व्यापक समाधान मिल सकेगा।

जहां भारत भर में 2 किलोग्राम से 35 किलोग्राम वजन वाले घरेलू DP शिपमेंट पर 40% फ्लैट डिस्काउंट है, वहीं अंतर्राष्ट्रीय नॉन-डॉक पर 65% तक डिस्काउंट है। यह प्रमुख बाजारों में 2 किलोग्राम से 10 किलोग्राम, 15 किलोग्राम, 20 किलोग्राम, 25 किलोग्राम, 30 किलोग्राम और 35 किलोग्राम वजन वाले शिपमेंट पर लागू होगा। ब्लू डार्ट अपने ग्राहकों को मूल्य प्रदान करने के लिए अपने उत्पादों और सेवाओं पर अथक प्रयास कर रहा है। इस ऑफर के साथ, ग्राहक दुनिया के 220 देशों और के अलावा भारत में 55,000 से अधिक स्थानों पर अपने प्रियजनों को गिफ्ट हैम्पर्स, मिठाई, परिधान आदि भेजकर अपने घरों में खुशियां फैला सकते हैं और अपने प्रियजनों को घर जैसा महसूस करा सकते हैं।

        ब्लू डार्ट के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर केतन कुलकर्णी ने कहा, पिछले दो साल महामारी के कारण मुश्किल रहे हैं, और लोग दीवाली को उत्साह के साथ नहीं मना पाए हैं। इस साल, दिवाली और भी खास है और हम ब्लू डार्ट में देश और दुनिया भर में अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रहकर लोगों को त्योहारी सीजन को पूरा महसूस करने का अवसर देना चाहते हैं। हम दुनिया भर में बड़ी मात्रा में शिपमेंट की उम्मीद कर रहे हैं और इसके लिए तैयार हैं। त्योहारी सीजन के दौरान कुशलता से मांग को पूरा करने करने और लोगों के जीवन में बदलाव लाने की उम्मीद कर रहे हैं।”उन्होंने आगे कहा, ” टेक्नोलॉजी और ऑटोमेशन के साथ ब्लू डार्ट हमेशा से एक ग्राहक केंद्रित संगठन रहा है। हमारे बिजनेसेस के लिए प्रमुख धुरी हमारे प्रेडिक्टिव लॉजिस्टिक्स प्लेटफॉर्म का लाभ उठा रही है, जो हमें पूरे देश में निर्बाध डिलीवरी सुनिश्चित करने में मदद करती है, जिससे लोगों को सेलीब्रेशन का मौका मिलता है।”
ग्राहक 14 डिजिटल वॉलेट, नेट बैंकिंग, क्रेडिट और डेबिट कार्ड, भारत क्यूआर कोड और यूपीआई (भीम) सहित विभिन्न स्वीकार्य पेमेंट मेथड्स में से कोई एक चुन सकते हैं। साथ ही, पिछले साल के प्रोटोकॉल को जारी रखते हुए, ब्लू डार्ट फ्रंटलाइनर्स अभी भी डिलीवरी के दौरान सावधानी बरत रहे हैं। ब्लू डार्ट सेवाओं का लाभ उठाने के लिए या किसी और पूछताछ के लिए, ग्राहक कस्टमर केयर नंबर – 1860 233 1234 पर कॉल कर सकते हैं या customerservice@bluedart.com पर ईमेल भेज सकते हैं।निकटतम ब्लू डार्ट काउंटर खोजने के लिए, http://www.bluedart.com/ पर लॉग ऑन करें या ऐप्पल स्टोर और प्ले स्टोर पर उपलब्ध ‘माई ब्लू डार्ट’ मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करें।

संबंधित पोस्ट

सुप्रिया लाइफसाइंस लिमिटेड ने संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान टाइगर सफारी को दिया 14 सीटर वाहन 

Aman Samachar

जल शुद्धिकरण की 11 यूनिट व क्लोरीनेशन का एक प्लांट बंद होने से अशुद्ध पानी की आपूर्ति – अशरफ पठान

Aman Samachar

शील-कलवा-मुंब्रा बिजली उपभोगता पीडी कनेक्शन क़िस्त योजना की अवधि 31 दिसंबर तक बढ़ी

Aman Samachar

डेल्हिवरी ने स्‍पॉटन का अधिग्रहण कर क्षमता बढाया

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने शुरू की बॉब 360 –  एक अल्पकालिक जमा योजना

Aman Samachar

 कमिंस जेनसेट उपयोगकर्ताओं के लिए रेट्रोफिट उत्सर्जन नियंत्रण डिवाइस (आर.ई.सी.डी) लॉन्च 

Aman Samachar
error: Content is protected !!