Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

संपत्ति कर में 100 फीसदी ब्याज माफी की अभय योजना 15 जनवरी 2024 तक बढ़ी 

ठाणे [ इमरान खान ] ठाणे मनपा ने संपत्ति कर में 100 प्रतिशत ब्याज माफी की अभय योजना को 15 जनवरी 2024 तक बढ़ा दिया है। मनपा ने ठाणे के करदाताओं को उक्त ब्याज माफी अभय योजना का अधिकतम लाभ उठाने की अपील की है।

      इससे पहले मनपा ने 15 दिसंबर से 31 दिसंबर तक अभय योजना की घोषणा की थी।  नागरिकों का योजना को अच्छा समर्थन मिला है हालाँकि, क्रिसमस की छुट्टियों के कारण जो नागरिक इस योजना का लाभ नहीं उठा पाने वालों ने विस्तार के लिए अनुरोध किया। इस पर मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर ने अभय योजना का विस्तार करने का निर्णय लिया है। इस विस्तार के कारण जो करदाता 15 जनवरी, 2024 तक अपने बकाया संपत्ति कर को चालू वर्ष की मांग के साथ मनपा में जमा कर देंगे, उन्हें उनकी संपत्ति के बकाया पर लगाए गए जुर्माने में 100 फीसदी की छूट दी जाएगी।

       संपत्ति कर के भुगतान के लिए ठाणे मनपा के सभी प्रभाग कार्यालयों में कार्य दिवसों में सुबह 10.30 बजे से शाम 5 बजे तक संग्रह केंद्र शुरू किए गए हैं। सार्वजनिक छुट्टियों और सभी शनिवार को सुबह 10.30 बजे से शाम 4 बजे तक और रविवार को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक कार्यालय खुले रहेंगे। इसी प्रकार मनपा की वेबसाइट www.thanecity.gov.in पर ऑनलाइन संपत्ति कर जमा करने की सुविधा उपलब्ध करायी गयी है। साथ ही, करदाता अपना संपत्ति कर Google Pay, PhonePe, PayTm, भीमऐप के माध्यम से ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। ठाणे मनपा की ओर से इस योजना का लाभ उठाने की करदाताओं से अपील की गई है।

संबंधित पोस्ट

एयू बैंक ने सभी मानदंडों पर किया मजबूत प्रदर्शन 

Aman Samachar

भिवंडी पंचायत समिति सभापति पद पर शिवसेना के प्रकाश भोईर निर्विरोध

Aman Samachar

अल्लाह मियां का कारखाना’ उपन्यास ने जीता ‘बैंक ऑफ बड़ौदा राष्ट्रभाषा सम्मान 2023’ 

Aman Samachar

महिला दिवस पर उत्कृष्ट सेवा देने वाली आँगनवाडी सेविकाओं का जिलापरिषद ने किया पुरस्कृत 

Aman Samachar

राकांपा ने जनता दरबार का आयोजन कर नागरिकों की समस्याएँ सुनी

Aman Samachar

राशन कार्ड पर मिलने वाली दाल कार्डधारकों को दिलाने व काला बाजारी रोकने के लिए कार्रवाई की मांग

Aman Samachar
error: Content is protected !!