Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मुंब्रा कौसा में बंद सीसीटीवी कैमरों को मरम्मत की मांग को लेकर राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने किया अनोखा आन्दोलन

ठाणे [ युनिस खान ] मुंब्रा कौसा में लगे सीसीटीवी बंद को होने के मूद्दे को लेकर राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की ओर से अनोखा आन्दोलन कर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने का प्रयास किया है। शहर की सुरक्षा व असामाजिक गतिविधियों को नियंत्रित करने के उद्देश से सीसीटीवी कैमरे लगाये गए हैं जो मात्र शो पीस बनकर रह गए हैं। राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस अध्यक्ष व नगर सेवक अशरफ पठान शानू ने लाखों रूपये खर्च कर मनपा ने सीसीटीवी व वाईफाई लगाया है जिनके बंद होने से उसका कोई लाभ नहीं है।

                     नगर सेवक पठन ने कहा बंद सीसीटीवी कैमरों पर फलक लगाकर अनोखा आन्दोलन किया है। नगर सेवक पठान ने बंद सीसीटीवी कैमरे पर फलक लगा दिया कि घबराने की जरुरत नहीं ,कैमरे बंद हैं। उन्होंने  कि प्रशासन का घ्यान आकृष्ट कराने के लिए हमें आन्दोलन कर पड रहा है। ठाणे शहर की क़ानून व सुव्यवस्था बनाये रखने व आसामाजिक गतिविधियों पर तीसरी नजर रखने के लिए मनपा ने  प्रभाग सुधार निधि से 1200 , वाईफाई योजना से 100 कुल 1300 सीसीटीवी कैमरे लगाया है।  तीन से चार सौ सीसीटीवी कैमरे लगाये जाने की योजना है।  लूटपाट व चैन स्नेचिंग जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पुलिस की मदद के लिए मनपा शहर के विविध इलाकों के चौराहों ,सार्वजानिक स्थानों आदि प्रमुख स्थानों में सीसीटीवी कैमरे लगाया है। उन्होंने कहा कि मनपा शहर की सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए पुलिस की सहायता के लिए   सीसीटीवी लगाया   है। ठाणे शहर में 50 फीसदी व मुंब्रा – दिवा में सौ फीसदी सीसीटीवी कैमरे बंद है। मनपा विद्युत् विभाग से संपर्क करने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। जिसके चलते गृहनिर्माण मंत्री   डा जितेन्द्र आव्हाड  व शहर जिला राकांपा अध्यक्ष आनंद परांजपे के मार्ग दर्शन में आन्दोलन किया है। उन्होंने कहा है कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के सहारे राबोडी हत्या मामले का पर्दाफास हुआ है। सीसीटीवी बंद रहता तो आरोपियों का पता लगाना मुश्किल हो सकता है। नगर सेवक पठान ने चेतावनी दी है कि आठ दोनों न बंद सीसीटीवी कैमरों   की मरम्मत नहीं कराया तो बंद कैमरे निकालकर मनपा विद्युत् विभाग में ले जाकर फोड़ेंगे।
Attachments area

संबंधित पोस्ट

एयू स्माल फाइनेंस बैंक ने नियुक्ति किया आरबीआई के पूर्व डिप्टी गवर्नर एच. आर. खान को नॉन-एक्जीक्यूटिव इंडिपेंडेंटर डायरेक्टर

Aman Samachar

छठपूजा के बाद शिवशांती प्रतिष्ठान के कार्यकर्ताओं उपवन व जुहू में चलाया स्वच्छता अभियान

Aman Samachar

भिवंडी रज़ा अकादमी की ओर से प्रतीकात्मक जुलुस निकाल कर मनाया ईद ए मीलादुन्नबी का त्यौहार

Aman Samachar

स्‍टरलाइट पावर ने जम्‍मू कश्‍मीर में पीएफसी से किश्‍तवाड़ ट्रांसमिशन प्रोजेक्‍ट का किया अधिग्रहण

Aman Samachar

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस कंपनी और एनिमल डिजिटल आइडेंटिफिकेशन सिस्टम पशुओं को देगी पहचान कार्ड

Aman Samachar

जिले में कोरोना संक्रमण की कमी के बाद लाक डाउन में मिली ढील , दो बजे तक खुली दुकानें

Aman Samachar
error: Content is protected !!