Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

अभिनेता ध्रुव वर्मा की फिल्म “नो मीन्स नो” रिलीज होने की तैयारी में

मुंबई , लॉकडाउन के बाद अब एक बार सिनेमा में तेजी आ चुकी है जहां इन दिनों नए चेहरों का दौर चल रहा है. ऐसे में अब अभिनेता ध्रुव वर्मा की फिल्म “नो मीन्स नो” रिलीज होने वाली है. ध्रुव इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं वहीं एक्टर इसके लिए बेहद उत्साहित भी हैं. बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े स्टार इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं. ध्रुव वर्मा की ये फिल्म 22 मार्च 2021 को रिलीज होनी है. जिसके पहले ही फिल्म का जलवा भारत और पोलैंड में खूब देखने को मिल रहा है. जहां हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को बेस्ट ट्रेलर अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है.
            फिल्म “नो मीन्स नो” का उदेश्य भारत और पोलैंड के बीच के रिश्तों को और गहरा करना है. जिस तरह राज कपूर ने 1970 में रूस में फिल्म मेरा नाम जोकर जरिए भारत और सोवियत रूस की संस्कृति का आदान- प्रदान किया था. उसी तरह फ़िल्म डायरेक्टर विकाश वर्मा की ये फिल्म भी एक अलग अंदाज में दोनों देशों के रिश्तों को और खूबसूरत बनाएगी.
             फिल्‍म ‘नो मीन्‍स नो’ में संगीत हरि‍हरन ने दिया है.वही संगीत का निर्माण अक्षय हरिहरन ने किया हैं. बात करें  फिल्म के स्टार कास्ट की तो ध्रुव वर्मा के अलावा गुलशन ग्रोवर, शरद  कपूर, दीपराज राणा , मिलिंद  जोशी , कैट  क्रिस्टियन , नाज़िआ  हुसैन ,एना  डोर और एना  गुज़िक , नतालिया  बक और बहुत से कलाकार नजर आएंगे। आपको बता दे कि फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ का टीजर बीते दिनों जारी हो चुका है. जिसको फ़िल्म से लेकर कई हस्तियों जैसे कि प्रीति जिंटा, संजय दत्त, सुनील शेट्टी , पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय,  कनाडा में भारतीय राजदूत अजय बिसरिया, ने ट्वीट करके इस फिर के टीज़र को खूब सराहा हैं . साथ ही आपको बता दे कि यह एक  एक्‍शन-थ्रिलर  फिल्‍म है, जो संभवत: 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी.
            फिल्‍म हिंदी, इंग्लिस और पोलिस में रिलीज होगी. इसके लिए तैयारियां भी चल रही हैं. फिल्‍म के टीजर में ध्रुव वर्मा का शानदार एक्‍शन अवतार दिखा है. इसमें उनकी अदाकारी को देखकर सभी आश्‍चर्यचकित हैं. उनके इस फिल्‍म के टीजर को फिल्‍म क्रिटिक्‍स की ओर से भी सराहना मिली है. वही इंग्लैंड के बड़े न्यूज़ पेपर लंदन पोस्ट ने फ़िल्म की तुलना  बांड सीरीज की फ़िल्म नो टाइम टू डाई से की हैं . इसके बाद ध्रुव वर्मा ने अपनी अगली फिल्‍म ‘द गुड महाराजा’ के लिए भी तैयारियां शुरू कर दी हैं. यह फिल्‍म दूसरे विश्‍व युद्ध की एक सच्‍ची कहानी पर आधारित हैं.

संबंधित पोस्ट

चक्रवाती तूफान से प्रभावित किसानों को तत्काल मुआवजा देने का पालकमंत्री शिंदे ने दिया निर्देश 

Aman Samachar

विटेस्को टेक्नोलॉजीज ने पुणे के तलेगांव में भविष्य को ध्यान में रखकर तैयार अपने प्लांट का किया उद्घाटन

Aman Samachar

श्‍याम स्‍टील आईपीएल फ्रैंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स की प्रधान प्रायोजक बनी 

Aman Samachar

देशी शराब के अड्डे पर पुलिस की कार्रवाई के वाबजूद शराब माफिया बेख़ौफ़ 

Aman Samachar

ईकॉम एक्सप्रेस ने पूरे भारत में 50,000 से अधिक डिलीवरी पार्टनर्स को अपने साथ जोड़ने की योजना बनाई 

Aman Samachar

पत्रकार दिवस पर कोरोना से मृत चार पत्रकारों के परिजनों को एक एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता का चेक दिया

Aman Samachar
error: Content is protected !!