Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

विश्व पर्यावरण दिवस पर शहर के कई स्थानों में स्वयंसेवी सस्थाओं ने किया वृक्षारोपण

ठाणे , वृक्ष लगाओ, जीवन बचाओ मुहिम को लेकर पिछले कई वर्षो से निरंतर कार्यरत शिवशांति प्रतिष्ठान, रूद्र प्रतिष्ठान व संस्कार एज्यूकेशनल एण्ड चैरिटेबल ट्रस्ट  की ओर से अबतक हजारों की संख्या में वृक्षारोपण किया जा चुका हैं। संस्था हर सप्ताह कहीं न कहीं वृक्षारोपण करती है।साथ ही पेडों की देख रेख भी समय-समय पर पानी व खाद दिया जाता है।वहीं
विश्व पर्यावरण दिवस पर पर्यावरण प्रेमी शिवशांति प्रतिष्ठान व रुद्रप्रतिष्ठान के अध्यक्ष  विनय कुमार सिंह के मार्गदर्शन में कई जगहों पर  वृक्षारोपड़ किया गया।
                शहर स्थित उपवन परिसर में कृत्रिम तलाव पर मनसे नेता संदीप पाचंगे के हाथों से बरगद का पेड़ लगाकर वृक्षारोपण किया।साथ ही मनसे नेता संदीप पाचंगे ने संस्था के इस मुहिम से जुड़े रहने और पर्यावरण से जुडे विषय पर हमेशा सहयोग करने का आश्वासन दिया । ठाणे के सावरकर नगर परिसर में भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्षा मनीषा सिंह , शिवशंति प्रतिष्ठान के रंजित सिंह व अभय सिंह ने पुष्पों के 5 पौधे लगाकर वृक्षारोपण किया। मनीषा सिंह ने संस्था के कार्य को सराहा तथा संस्था का हमेशा सहयोग करने को कहा।  वर्तकनगर स्थित रूनूवाल प्लाझा में अमित राय के सहयोग से सेंचुरी चैरिटी ग्रुप के सुनंदा मनुधदा को संस्था द्वारा 4 पौधे भेंट में दिए गए ।साथ ही नवी मुंबई स्थित वाशी परिसर में आर एस एस के कमलेश राजपूत के सहयोग से संस्था के सत्य प्रकाश शुक्ला, विकास खांबे , संतोष मामा तथा अन्य लोगो द्वारा वृक्षारोपण किया गया। तथा शहर स्थित  पलायदेवी मंदिर पर भाजपा महिला मोर्चा उपाध्यक्षा जयश्री सोलंकी, भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष जयसवाल  व अन्य लोगों ने वृक्षारोपण किया। सोलंकी ने संस्था से सदैव जुड़े रहने तथा संस्था का सहयोग करने को कहा। इस अवसर पर संस्था के अन्य लोगों ने अपना श्रमदान दिया।

संबंधित पोस्ट

 लेडीज बार पर पुलिस की छापामार कार्रवाई में 7 गिरफ्तार

Aman Samachar

महिलाओं की अपेक्षा पुरुष कम रोग निवारक जांच करते हैं – डॉ राजेश बेंद्रे

Aman Samachar

दिल्ली की मुहल्ला क्लिनिक की तर्ज पर शुरू मनपा का अपना दवाखाना बंद

Aman Samachar

दिसंबर के अंततक 100 फीसदी संपत्ति कर व पानी बिल वसूली का लक्ष्य पूरा करें – अतिरिक्त आयुक्त 

Aman Samachar

भिवंडी में तीन जगह लगी आग से लाखों का माल राख , दो घायल अस्पताल में भर्ती 

Aman Samachar

भिवंडी ठाणे बायपास मार्ग पर टेम्पो की भिड़ंत से कार सवार 2 युवकों की मौत,1 घायल

Aman Samachar
error: Content is protected !!