Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

वैक्सीन की दो खुलाक लेने वालों को लोकल ट्रेन में यात्रा की टिकट देने की नगर सेवक ने मुख्यमंत्री से की मांग

ठाणे [ युनिस खान ] राज्य सरकार के निर्णय के अनुसार, जिन नागरिकों ने कोरोना वैक्सीन की दो खुराक ली है, उन्हें रेलवे का मासिक पास दिया जाता है। वहीँ महीने में एक या दो बार आवश्यक कार्य के चलते ट्रेन से यात्रा करने वाले लाखों नागरिक नुकसान में हैं। उक्त समस्या को देखते हुए भाजपा नगर सेवक संजय वाघुले ने लोकल ट्रेन में यात्रा के लिए दो खुराक लेने वालों को टिकट देने की मांग की है।
         उन्होंने कहा है कि नागरिकों को एक या दो यात्राओं के लिए मासिक पास भी लेना होगा।  या फिर आपको आने व जाने के लिए बस से यात्रा करनी पड़ती है।  इससे पैसे के साथ-साथ समय की बर्बादी है।  रेल प्रशासन ने पहली लहर में आम आदमी को यात्रा सेवाएं प्रदान की थीं।  इसी क्रम में वरिष्ठ नगर सेवक संजय वाघुले ने मांग की है कि ट्रेन यात्रा के टिकट उन यात्रियों को उपलब्ध कराए जाएं जो अभी दो डोज ले चुके  हैं।
नगर सेवक वाघुले ने बताया कि  रेलवे अधिकारी कह रहे हैं कि नागरिकों के आधार कार्ड और पहचान पत्र की जांच और टिकट जारी करने में समय लगेगा। बहरहाल यात्रियों की सुविधा के लिए रेल प्रशासन अतिरिक्त टिकट खिड़की शुरू करे।  साथ ही रेलवे स्टेशन पर भीड़भाड़ से बचने के लिए ऑनलाइन सत्यापन के माध्यम से टिकट उपलब्ध कराया जाए।  इसके अलावा, टिकट तीन दिन पहले तक बेचे जा सकते हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में नगर सेवक वाघुले ने नागरिकों की समस्या को देखते हुए सकारात्मक निर्णय लेने की मांग किया है।

संबंधित पोस्ट

 नदी में डूबकर मरने वाले 4 लोगों के परिजनों को शासन से मिली आर्थिक सहायता

Aman Samachar

जिले में कोरोना संक्रमण की कमी के बाद लाक डाउन में मिली ढील , दो बजे तक खुली दुकानें

Aman Samachar

वॉकहार्ट अस्पताल मुंबई सेंट्रल ने स्पुतनिक वी टीकाकरण अभियान किया शुरू

Aman Samachar

  महिला बीड़ी कामगारों के जीवन और सीओटीपीए में संशोधन से पड़ने वाले प्रभाव पर पुस्तक का विमोचन 

Aman Samachar

ठाणे व नवी मुंबई मनपा क्षेत्र में कोरोना प्रतिबंधों में ढील देने का निर्णय

Aman Samachar

वेंटिलेटर आपूर्ति कंपनी से 5 लाख की रिश्वत लेते आरोग्य अधिकारी गिरफ्तार

Aman Samachar
error: Content is protected !!