Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मोटोरोला ने लॉन्च किया एज 40 नियो –दुनिया का सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के सर्वश्रेष्ठ 5जी स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने आज एज सीरीज में अपनी नवीनतम पेशकश, मोटोरोला एज 40 नियो के लॉन्च की घोषणा की। एक डिवाइस जो अत्याधुनिक तकनीक विकसित करने और उपयोगकर्ताओं को लागत प्रभावी कीमतों पर प्रमुख सुविधाएँ प्रदान करने के एज परिवार के मिशन का प्रतीक है।

       आगे बढ़ते हुए, मोटोरोला एज 40 नियो वास्तव में एक असली ध्यान आकर्षित करने वाला डिवाइस है, क्योंकि इसे पैनटोन™ विशेषज्ञ द्वारा चुने गए ट्रेंड-सेटिंग रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है, जो एक श्रेष्ठ, पतले एंडलेस एज डिज़ाइन में है। यह डिवाइस व्यक्तिगता को प्रेरित करता है और ब्लैक ब्यूटी, सूथिंग सी, और कैनील बे के पावरफुल रंगों के माध्यम से व्यक्तिगत शैली को प्रोत्साहित करता है। मोटोरोला एज 40 नियो सेगमेंट की पहली IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन से लैस है और आसानी से धूल, मिट्टी, और रेत का सामना कर सकता है, साथ ही ताजे पानी में 1.5 मीटर की गहराई तक, 30 मिनट तक डुबकर रह सकता है। इस स्मार्टफ़ोन को कठिन मौसम की स्थिति का सामना करने के लिए तैयार किया गया है, जिससे यह एक जोखिम भरे दिन में भी एक विश्वसनीय साथी बनता है। वास्तव में, यह स्मार्टफ़ोन विश्व का सबसे हल्का 5जी फ़ोन है जिसमें IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन है। इस 172 ग्राम की अल्ट्रा लाइट और 7.79 मिमी की अल्ट्रा-थिन बॉडी के साथ एक कंटौर्ड एंडलेस एज डिज़ाइन है, जिससे यह असाधारण रूप से स्पर्शनीय बन जाता है और हाथ में बढ़िया फ़ील प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में एक प्रीमियम वेगन लेदर फिनिश है जिससे एक सॉफ्ट टच के साथ एक मजबूत ग्रिप भी मिलता है। इसके साथ ही इसमें ब्लैक ब्यूटी रंग में 3डी PMMA ऐक्रेलिक ग्लास फिनिश का भी विकल्प मिलता है।

        इसके अलावा, उपयोगकर्ता एक बिलियन रंगों के समर्थन के साथ अविश्वसनीय रूप से जीवंत, सेगमेंट का पहला 144Hz 6.55” pOLED कर्व्ड डिस्प्ले पर फिल्में, नवीनतम शो देख सकते हैं और गेम खेल सकते हैं। इस कर्व्ड एज बॉर्डरलेस डिस्प्ले को 144Hz की रिफ़्रेश रेट द्वारा पूरा किया गया है, जिससे UI सुपर स्मूथ और आसान बन जाता है, जिससे ऐप्स स्विच और विंडोज़ स्वैप करने की प्रक्रिया बिना कठिनाइयों के होती है। 10-बिट रंग और DCI-P3 के कारण एक अरब से अधिक रंगों का एक व्यापक पैलेट पेश करता है, जो सिनेमाई उत्कृष्टता को पूरा करता है, जिससे वीडियो अत्यधिक जीवंतता और सजीव गुणवत्ता प्रदर्शित करते हैं।इसके अलावा, मोटोरोला एज 40 नियो 1300 निट्स की उच्चतम ब्राइटनेस के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को सूरज की रोशनी में भी एक आरामदायक थकान-मुक्त दृष्टिकोण मिलता है। मोटोरोला एज 40 नियो अपने कर्व्ड डिस्प्ले के साथ एज लाइट्स की दिलचस्प फ़ीचर प्रस्तुत करता है, जो आपको नए नोटिफिकेशन, आने वाले फोन कॉल, और अन्य की सूचना के बारे में जानने के लिए कर्व्ड एज़ को विभिन्न तरीकों से प्रकाशित करता हैं। यह डोल्बी एटमोस के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स को समर्थित करता है, जिससे यह वाकई एक वास्तविक मनमोहक एंटरटेनर बन जाता है।

संबंधित पोस्ट

राज्य से उद्योगों के बाहर जाने के विरोध में राकांपा ने गुजरात के मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का किया प्रयास

Aman Samachar

उत्तन से 10 नाटिकल मील दूर समुद्र में भटके जहाज में फंसे 6 खलासी तट रक्षक दल के संपर्क में – पालकमंत्री

Aman Samachar

डेनिस डिसूजा की स्मृति में कोरोना का नि:शुल्क टीकाकरण

Aman Samachar

संदीप मालवी की अतिरिक्त आयुक्त 1 के पद पर शासन द्वारा नियुक्ति पर महापौर ने किया अभिनन्दन 

Aman Samachar

जल जीवन मिशन के तहत ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल योजना जल्द पूरा की जाए – जिलाधिकारी 

Aman Samachar

मुंब्रा की 30 वर्षीय इमारत का स्लेब गिरने से  विस्थापित 21 परिवारों के पुनर्वास की मांग 

Aman Samachar
error: Content is protected !!