Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

ज्वेलर्स की हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ठाणे [ इमरान खान ] सोने-चांदी के व्यापारी भरत जैन की हत्या की हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने आरोपी की पहचान कर कोयम्बतूर , ओडीसा ,बिहार के रस्ते भागे दो आरोपियों को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है।  एक आरोपी ज्वेलर्स की सोसायटी में ढाई वर्ष पहले सुरक्षा रक्षक का काम करता था।

ठाणे के सोने चांदी के व्यापारी भरत हस्तीमल जैन [43 ] 14 अगस्त को गायब हुए और 20 अगस्त को कलवा के नाले में उनकी लाश मिली थी।  अपहरण और हत्या के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए परिमंडल 1 के पुलिस उपायुक्त अविनाश अंबुरे, सहायक पुलिस आयुक्त वेंकट अंधले, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रविंद्र क्षीरसागर, निरीक्षक अविनाश सोंडकर, सहायक पुलिस निरीक्षक नीलेश मोरे, उप निरीक्षक विनोद लाबडे के मार्गदर्शन में दो टीमों का गठन किया। पहले भरत जैन की दुकान और उसके आसपास 16 से अधिक सीसीटीवी कैमरों का निरीक्षण करने पर पुलिस टीम को एक संदिग्ध वैगनर कार चलती मिली। कार की जांच के बाद नवी मुंबई घनसोली निवासी सुभाष बाबुराव सुर्वे [ 29 ] की निकली।  उससे पूंछतांछ में बताया की उसने अतुल जगदीश प्रसाद मिश्रा [ 25 ] सिद्धेश्वर तालाब ठाणे निवासी व निलेश शंकर भोईर [ 35 ] महात्मा फुले नगर कलवा निवासी से मिलकर साजिश रची थी।
मृतक भरत जैन की सोसायटी में अतुल मिश्रा ढाई वर्ष पहले सुरक्षा रक्षक का काम करता था जिससे जैन की दुकान और आने जाने की जानकारी थी। जैन मखमली तालाब के रास्ते से जा रहे थे उसी दौरान आरोपी ने उन्हें रिवॉल्वर से धमकाया और अपनी वेग्नर कार में बैठाकर मुंबई-नासिक हाईवे पर ले गए। भरत जैन की गला दबाकर हत्या की गई एक रस्सी से हाथ और पैर बांधकर कलवा नाले में फेंक दिया।
पुलिस ने बताया कि मामले के दोनों आरोपी नीलेश शंकर भोईर और अतुल जगदीश प्रसाद मिश्रा कल्याण के रास्ते कोयंबटूर, उड़ीसा और बिहार से उत्तर प्रदेश भाग गए।उसे उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया।  दोनों आरोपितों को भगाने में मदद करने वाले कल्याण के महरालगांव निवासी 36 वर्षीय बलवंत मारुति छोलेकर को गिरफ्तार कर उसके पास से 1,24,000 रुपये मूल्य के चांदी के आभूषण ,  बर्तन व रिवाल्वर बरामद किए गए हैं। मामले की जांच नौपाडा पुलिस कर रही है।

संबंधित पोस्ट

कोगोपोर्ट और आईआईएम अमृतसर ने ग्‍लोबल लॉजिस्टिक्‍स एवं फ्रेट मैनजमेंट में पोस्‍ट-ग्रेजुएशन का पहला बैच किया पूरा 

Aman Samachar

146 सांसदों के निलंबन के खिलाफ मुंब्रा में विरोध प्रदर्शन

Aman Samachar

एगॉन लाइफ व अहलिया फिनफोरेक्स ने छोटे शहरों के 5 लाख से अधिक ग्राहकों को जीवन बीमा सुविधा की प्रदान

Aman Samachar

माँ एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर फ़िल्म लाल की गई रिलीज

Aman Samachar

स्तन की खुद जांच करने से स्तन कैंसर से मृत्यु दर 30-40% तक हो सकती है कम

Aman Samachar

प्रामेरिका लाइफ इंश्योरेंस ने गारंटीड रिटर्न के साथ लांच किया प्रामेरिका लाइफ रॉकसालिड फ्यूचर

Aman Samachar
error: Content is protected !!