Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे की सुष्मिता देशमुख ने औरंगाबाद में आयोजित बेंचप्रेस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता

ठाणे [ युनिस खान ] 9 से 10 अक्टूबर 2021 तक औरंगाबाद में आयोजित बेंचप्रेस स्पर्धा में ठाणे के विटवा निवासी सुष्मिता सुनील देशमुख ने स्वर्ण पदक जीता है। सुष्मिता का दिसंबर माह में गोवा में होने वाली अन्तराष्ट्रीय स्पर्धा के लिए चयन किय गया है।   सुष्मिता प्राशिक श्रवणायक जयराम करभरी के मार्गदर्शन में कल्याण के करभरी जिमनैजियम में अभ्यास करती हैं।
सुष्मिता एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता हैं।  अब वह विश्व स्तर पर देश के लिए स्वर्ण पदक जीतना चाहती है, लेकिन सुष्मिता एक गरीब परिवार की लड़की है, इसलिए उसे प्रतियोगिता के लिए तैयार करने के लिए जो आहार और आपूर्ति की जरूरत है वह बहुत महंगा है उसे अमेरिका से ऑर्डर करना होगा जो उनके लिए आसान नहीं है अपने देश में। उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने से उसे उसे आर्थिक मदद की जरूरत है।
महाराष्ट्र स्टेट पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन मुंबई और औरंगाबाद पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के सहयोग से केसर लॉन, मितमिता नासिक रोड, औरंगाबाद में 9 अक्टोबर 2021 और 10 अक्टोबर 2021 को सब जूनियर, जूनियर, सीनियर और मास्टर (पुरुष / महिला) समूह की बेंचप्रेस प्रतियोगिताएं हुईं।  इस प्रतियोगिता में 15 जिलों के 450 प्रतिभागियों ने भाग लिया।  अक्षय राठौड़ ने सीनियर ग्रुप (पुरुष) 59 किग्रा भार वर्ग में ‘स्ट्रॉन्ग मैन का खिताब जीता।  वहीं अन्य प्रतियोगियों ने स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक जीते। परिणामस्वरूप जिले को 1 टीम विजेता पद और 3 उपविजेता पद प्राप्त हुए।
इस प्रतियोगिता के लिए जिला टीम के कोच विनायक करभरी और प्रबंधक नवनाथ गायकर के साथ-साथ जिला सचिव देवदत्त भोईर ने कड़ी मेहनत की। देवदत्त भोईर को रेफरी के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए राज्य संगठन द्वारा सम्मानित किया गया।

संबंधित पोस्ट

एक्सपीरियन इंडिया ने एकल स्वामित्व वाली कंपनियों को अपनी वित्तीय स्थिति का आकलन के लिए बिजनेस क्रेडिट रिपोर्ट लॉन्च की

Aman Samachar

कोविड मरीजों की संख्या घटने के बावजूद जून तक जंबो कोविड सेंटर जारी रखेगी मनपा

Aman Samachar

गणेश प्रतियोगिता में प्रथम विजेता एकविरा मित्र मंडल को मिले 51 हजार रूपये पुरस्कार 

Aman Samachar

एचसीएल ग्रांट के 16.5 करोड़ रुपये के संस्करण VIII के लिए 18 जून तक आवेदन मंगाए गए

Aman Samachar

विवाह के स्वागत समारोह में मिले उपहार व नगदी मंदिर के लिए किया दान 

Aman Samachar

पीएनबी को मिला “राजभाषा कीर्ति” पुरस्कार

Aman Samachar
error: Content is protected !!