Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

वैन ह्युसेन ने पेश किया “मूव्ह लैब्स कलेक्शन” अंतर्राष्ट्रीय पार्कौर कलाकार चेस आर्मिटेज के साथ

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (एबीएफआरएल) के भारत के लीडिंग पावर ड्रेसिंग ब्रांड वैन ह्यूसेन ने अंतरराष्ट्रीय पार्कौर कलाकार, चेज़ आर्मिटेज के साथ आधुनिक आदमी के लिए एक विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किये गये क्लोथिंग लाइन “मूव लैब्स कलेक्शन” पेश किया है। वैन ह्यूसेन मूव लैब कलेक्शन मॉडर्न पुरुषों के लिए शर्ट, ट्राउजर, सूट और ब्लेज़र की एक विस्तृत सीरीज प्रदान करता है जो फैशन के साथ-साथ कार्यक्षमता को महत्व देते हैं।

     युवा प्रोफेशनल को निशाना बनाते हुए, मूव लैब्स कलेक्शन शानदार स्टाइलिश, अविश्वसनीय रूप से आरामदायक और इस तरह से डिज़ाइन किया गया है जिससे चलने फिरने मे आसानी हो। कलेक्शन का अल्ट्रा-स्ट्रेचेबल फैब्रिक हल्का, शिकन-मुक्त और चलने-फिरने की आज़ादी देता है, जो आज के उपभोक्ता की भाग दौड़ वाली जीवनशैली के अनुरूप है।

      ब्रांड के अभियान का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय पार्कौर कलाकार, चेज़ आर्मिटेज के साथ कलेक्शन के एर्गोनॉमिक रूप से बनाये गये डिज़ाइन को हाईलाइट करना है। अभियान फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब सहित अपने सोशल मीडिया पेजों पर लाइव है। इसे टेलीविजन विज्ञापनों, हॉटस्टार, वूट और सोनीलिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म और 652 पीवीआर स्क्रीन पर भी दिखाया जाएगा।

      श्री अभय बहुगुणेसीओओवैन ह्यूसेनआदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल ने कहा, “हमें खुशी है कि मूव लैब्स कैंपेन अब तक का सबसे सफल अभियान रहा है। तेजी से भागती जीवनशैली के साथ आरामदायक कपड़ों की डिमांड बढ़ रही है। उपभोक्ता समाधानसंचालित विशेषताएं की तलाश में हैं और ये कलेक्शन उनकी जरूरतों को एक ही जगह पर पूरा करता है। उन्होंने आगे कहा, “हमारे उपभोक्ताओं ने कलेक्शन को पसंद किया है और हमें पॉजिटिव सेंटिमेंट के साथ प्रोत्साहित किया गया है। वैन ह्यूसेन फैशन और कार्यक्षमता के लिए खड़ा है और यह अनूठा अभियान विजन को प्रतिध्वनित करता है।

     सुश्री मिथिला सराफबिजनेस हेडफेमस इनोवेशन ने कहा, “यह अभियान हमारी पहली मूव लैब्स पार्कौर फिल्म में स्थापित आज़ादी से चलने के वादे पर आधारित हैजिसे लंदन में शूट किया गया है।          अभियानगतिशील और एड्रेनालाईन पर ऊपर होने के अलावाएक नायक के साथ ब्रांड को एक नए तरीके से दिखाता है जो अपने पार्कौर कौशल का अधिक से अधिक अच्छे के लिए उपयोग करता है। एक रोमांचक फिल्म निर्माण अनुभव प्रदान करते हुएसीजीआई के उपयोग के बिना हर स्टंट को लाइव शूट किया गया था। इन अभियानों के साथ हमारा लक्ष्य पुरुषों की उदासीन और गंभीर श्रेणी में एक नया आख्यान स्थापित करना है और युवाओं के लिए इस श्रेणी को आकांक्षापूर्ण बनाना है।

 यह प्रोडक्ट 170 से अधिक शहरों में वैन ह्यूसेन के 400 विशेष स्टोर्स पर और वैन ह्यूसेन की वेबसाइट (https://www.vanheusenindia.com) पर और वैन ह्यूसेन ऐप, फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन और मिंत्रा पर उपलब्ध है।

संबंधित पोस्ट

  ज़ूनो जनरल इंश्योरेंस गोवा में मोटर इंश्योरेंस अवेयरनेस को बढ़ावा देने में निभा रहा अग्रणी भूमिका

Aman Samachar

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक और ऑरियोनप्रो सॉल्यूशंस द्वारा कार्यान्वित ओपन लूप टिकटिंग प्रणाली का राष्ट्रपति ने किया शुभारंभ

Aman Samachar

बंटी- बबली सहेली के 42 तोला सोने के आभूषण ले उड़े

Aman Samachar

1 जनवरी से ऐरोली व नेरुल अस्पताल में आयसीयु व मेडिकल वार्ड शुरू करने का मनपा आयुक्त ने दिया आदेश

Aman Samachar

पेट्रोल भराने वाले वाहन धारकों को गुलाब का फूल देकर राकांपा ने दर वृद्धि के खिलाफ किया आन्दोलन 

Aman Samachar

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने 200 करोड़ रुपये की पूंजी जुटाकर अपनी वित्तीय स्थिति को बनाया और मजबूत

Aman Samachar
error: Content is protected !!