Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

लायंगेट प्ले अपने पहले भारतीय मूल शो हिकप्स एंड हुकअप्स जल्द आ रहा है दर्शकों का मनोरंजन करने 

मुंबई [अमन न्यूज नेटवर्क ]  लायंगेट प्ले अपने पहले भारतीय मूल शो हिकप्स एंड हुकअप्स को जल्द रिलीज करने वाले है, जिसमें लारा दत्ता, प्रतिक बब्बर और शिनोवा ने अभिनय किया है। लायंसगेट प्ले अपनी नुकीले, विचित्र और शहरी सामग्री पुस्तकालय के लिए जाना जाता है, इस बोल्ड और चुटीले युवती शीर्षक के साथ चटकारे लगाने के लिए तैयार है। इस बेमिसाल पारिवारिक ड्रामा का प्रीमियर शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 को विशेष रूप से लायंसगेट प्ले पर होगा।

                   प्रसिद्ध निर्देशक कुणाल कोहली के श्रोता के रूप में, श्रृंखला में लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर, शिनोवा, दिव्या सेठ, नासर अब्दुल्ला, खालिद सिद्दीकी, मेयांग चांग, मीरा चोपड़ा और अयन जोया के नेतृत्व में एक प्रतिभाशाली कलाकार शामिल होंगे। एक भाई-बहन की जोड़ी पर केंद्रित अद्वितीय कथानक, मुख्य पात्रों की कई परतों की पड़ताल करता है और वे एक-दूसरे के साथ अपनी चुनौतियों और सामान से कैसे निपटते हैं। हिकप्स एंड हुकअप्स वसुधा राव (लारा दत्ता) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने भाई अखिल राव (प्रतीक बब्बर) और उसकी बेटी कावन्या खट्टर (शिनोवा) के साथ रहने वाली एक नई अलग अकेली माँ है। दिल को छू लेने वाली यह श्रृंखला बिना किसी निर्णय के एक बेकार परिवार को स्वीकार करने के लिए दरवाजे खोलती है। लीड के बीच निकटता और ईमानदारी उन्हें एक दूसरे के साथ अपने अच्छे, बुरे संबंधों को साझा करते है।सुपर टैलेंटेड पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता, जो विभिन्न प्रकार के चरित्रों को निभाने के लिए जानी जाती हैं, निश्चित रूप से प्रखर प्रतीक बब्बर के साथ उनकी केमिस्ट्री के लिए चर्चा का विषय बनेंगी, जिनकी आंखें एक हजार शब्द बोलती हैं।दक्षिण एशिया और नेटवर्क-उभरते बाजार एशिया के प्रबंध निदेशक रोहित जैन, लायंगेट प्ले ने कहा, “हमारी पहली भारतीय ओरिजिनल सीरीज हिकप्स एंड हुकअप्स के नाम का खुलासा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हमें यकीन है कि दर्शक लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर और कुणाल कोहली द्वारा बनाए गए ऑनस्क्रीन जादू को पसंद करने वाले हैं। अपनी पहली भारतीय ओरिजिनल सीरीज़ के साथ हमारा लक्ष्य अद्वितीय, बोल्ड और नुकीले कंटेंट के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के खरा उतरना है।

                लायंसगेट प्ले प्रीमियम हॉलीवुड और मूल कंटेंट को कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध कराकर अपनी सामग्री, प्रौद्योगिकी, मूल्य निर्धारण और उपलब्धता में इनोवेशन के लिए प्रतिबद्ध है।यह ऐप भारत में Google Play, Apple TV+ और Amazon Firestick सहित कई तरह के प्लेटफॉर्म और डिवाइस पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। ऐप सब्सक्रिप्शन अब 149 प्रति माह और 499 प्रति वर्ष के लिए उपलब्ध है।

संबंधित पोस्ट

अर्नव गोस्वामी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Aman Samachar

मनपा आम चुनाव के लिए 47 प्राभागों के आरक्षण की निकलेगी लाटरी मंगलवार को

Aman Samachar

मेडिका में एक सफल शल्य चिकित्सा उपचार से एक मरीज़ की आवाज़ लौटाई 

Aman Samachar

ठाणे कलवा में खारभूमि हड़पने वाले भू-माफियाओं के खिलाफ किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन

Aman Samachar

अभिनेता ध्रुव वर्मा की फिल्म “नो मीन्स नो” रिलीज होने की तैयारी में

Aman Samachar

मनपा की प्रत्यक्ष महासभा आयोजित करने की मांग को लेकर विरोधी पक्षनेता ने मुंबई उच्च न्यायालय में दायर की याचिका

Aman Samachar
error: Content is protected !!