Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने मिस.श्वेताल बसु को चीफ ऑफ मार्केटिंग और संचार प्रमुख किया नियुक्त

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शॉपर्स स्टॉप, भारत के प्रमुख फैशन और सौंदर्य गंतव्य ने मिस.श्वेताल बसु को ग्राहक सेवा सहयोगी और मार्केटिंग और संचार प्रमुख के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है, जो 28 अक्टूबर 2021 से अपने मार्केटिंग जनादेश का नेतृत्व करने के लिए प्रभावी है।

        श्वेताल को एफएमसीजी, दूरसंचार, सुरक्षा सेवाओं, बैंकिंग और खुदरा जैसे कई उद्योगों में ग्राहक व्यवहार, विपणन और संचार में करीब दो दशकों का मजबूत अनुभव है। वह ब्रांड के दृष्टिकोण के साथ सफल मार्केटिंग रणनीति बनाने के लिए जनसांख्यिकी और भौगोलिक क्षेत्रों में उपभोक्ता की गहरी समझ को सामने लाती है।शॉपर्स स्टॉप के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी-श्री.वेणुगोपाल जी नायर ने कहा, “हमें श्वेताल का ग्राहक सेवा सहयोगी और विपणन और संचार प्रमुख के रूप में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। रचनात्मक और अभिनव समाधान प्रदान करने की उनकी क्षमता, नेतृत्व कौशल और अनुभव संगठन के लिए जबरदस्त मूल्य जोड़ देगा। हमें लगता है कि हमने मार्केटिंग संगठन का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ती को चुना है।”अपनी नियुक्ति पर बोलते हुए, श्वेताल बसु,कस्टमर केयर एसोसिएट और चीफ ऑफ मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन के रूप में कहा, मैं शॉपर्स स्टॉप की अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं। यह देश में अग्रणी खुदरा ब्रांडों में से एक है, जो बदलते उपभोक्ता गतिशीलता और पर्यावरण के साथ सावधानीपूर्वक विकसित हुआ है। मैं मूल्य जोड़ने, लगातार नवाचार करने और ब्रांड के लक्ष्य के अनुरूप एक प्रभावी मार्केटिंग रणनीति सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हूं।”अपने पिछले कार्यकाल में, वह मेट्रो ब्रांड्स लिमिटेड, आदित्य बिड़ला रिटेल लिमिटेड सहित अन्य से जुड़ी थीं।

संबंधित पोस्ट

डालमिया सीमेंट ने एलएनजी ट्रकों के साथ स्वच्छ लॉजिस्टिक्स में परिवर्तन की शुरुआत की

Aman Samachar

मुंबई के वाक्हार्ट अस्पताल में डाक्टर डे मनाते डाक्टर ,नर्सेस व स्टाफ

Aman Samachar

समय पूर्व मनपा चुनाव न होने से प्रशासक नियुक्त करने की संभावना बढ़ी , गेंद नगर विकास विभाग के पाले में 

Aman Samachar

महाराष्ट्र में गत चौबीस घंटे में 34 हजार 031 नए मरीज , 594 मरीजों की मृत्यु

Aman Samachar

 हार्टफुलनेस और एआईसीटीई द्वारा पथप्रदर्शक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

Aman Samachar

डालमिया सीमेंट भारत के श्री महेन्‍द्र सिंघी को आईसीआर और फर्स्‍ट कंस्‍ट्रक्‍शन काउंसिल के ‘पर्सन ऑफ द ईयर’ अवार्ड से सम्‍मानित

Aman Samachar
error: Content is protected !!