Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महावितरण के ठाणे कार्यालय के बाहर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

ठाणे  [ युनिस खान  ] महावितरण [ एमएसईडीसीएल ] में विभिन्न ट्रेड यूनियनों ने ठाणे विभागीय कार्यालय के बाहर मनमानी निर्णय लिए जाने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए अधिकारीयों की संपत्ति की जांच करने की मांग की है।
महावितरण के ठाणे विभाग के प्रशासन द्वारा पिछले डेढ़ साल से लिए गए गलत निर्णय के कारण उसके विभिन्न संगठनों ने आज एक साथ आकर मुख्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर ठाणे कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण ने भी विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।  इस अवसर पर बोलते हुए कार्रवाई समिति के संयोजक एवं इंटक के प्रदेश उपाध्यक्ष डा संदीप वंजारी ने कहा कि प्रशासन प्रशासनिक सर्कुलर 514 के अनुसार कार्य नहीं कर रहा है और केवल अपनी सनक और कल्पना के अनुसार कार्य कर रहा है। इंटेक के जिलाध्यक्ष सचिन शिंदे ने कहा कि प्रशासन ने जानबूझ कर कुछ इष्ट कार्यकर्ताओं और अधिकारियों का समर्थन किया और अन्य यूनियनों की मांगों की अनदेखी की। वीज कामगार सेना के विनायक जाधव, कामगार महासंघ के रमेश नाइक, स्वाभिमानी विज वर्कर्स यूनियन के विवेक महले और एमएसईडीसीएल के पिछड़ा वर्ग संगठन के दिलीप वाघमारे आदि ने अपने विचार व्यक्त किये। विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में एमएसईडीसीएल के कर्मचारियों ने भाग लिया था।

संबंधित पोस्ट

ठाणे जिले की राष्ट्रीय परियोजनाएं देश की प्रगति की दृष्टि से महत्वपूर्ण – विभागीय आयुक्त 

Aman Samachar

जनभागीदारी से स्वच्छता बढ़ाने के लिए मनपा ने की प्रतियोगिता की घोषणा

Aman Samachar

मोटरसाइकिल व मोबाईल चोरी के 20 मामले उजागर  ,2 अल्पवयीन चोर सहित 5 को गिरफ्तार

Aman Samachar

कांग्रेस सेवादल द्वारा जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरण

Aman Samachar

अब इंश्‍योरेन्‍सदेखो के प्‍लेटफॉर्म पर मिलेंगी एलआईसी की पॉलिसीज   

Aman Samachar

 इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के डिजिटल पेमेंट स्कोरकार्ड में बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने प्राप्त किया शीर्ष स्थान

Aman Samachar
error: Content is protected !!