Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी – एकनाथ शिंदे 

ठाणे [ युनिस खान ] गढ़चिरौली के पालक मंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को गढ़चिरौली के कोरची के जंगल में नक्सलियों के साथ संघर्ष में घायल हुए चार पुलिसकर्मियों से मुलाकात कर आश्वासन दिया की उपचार में कोई कमी नहीं होने दी जायेगी। उन्होंने कहा है कि नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। घायलों की पहचान रवींद्र नैतम, सर्वेश्वर अतराम, महरू कुदमेठे और टीकाराम कटांगे के रूप में हुई है और उनका नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल व अनुसंधान संस्थान में इलाज चल रहा है।
मंत्री शिंदे ने बताया कि शनिवार को हुई झड़प में गढ़चिरौली पुलिस के सी-60 दस्ते ने 26 नक्सलियों को ढेर कर दिया। इस घटना में चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।  उन्हें हेलीकॉप्टर से नागपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया। आज शिंदे ने इस बारे में पूछताछ की और इलाज कर रहे डॉक्टरों से बातचीत कर इलाज की जानकारी भी ली।उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि घायल पुलिस कर्मी जल्द ही ठीक हो जाएंगे, सरकार जरूरत पड़ने पर उन्हें आगे के इलाज के लिए मुंबई ले जाने की व्यवस्था करेगी।
उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई से नक्सली आंदोलन को गहरा झटका लगा है और नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। गढ़चिरौली में बहुत विकास कार्य चल रहा है और गढ़चिरौली के कई नक्सली और युवा मुख्यधारा में शामिल होंगे।

संबंधित पोस्ट

फ्रीवे को ठाणे तक बढ़ाए जाने , आनंदनगर-साकेत एलिवेटेड रोड, साकेत-गायमुख बाईपास को भी मंजूरी – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar

मनपा ने बेलापुर क्षेत्र की दो निर्माणाधीन इमारतों पर चलाया बुलडोजर 

Aman Samachar

रईस हाई स्कूल में सामान्य ज्ञान स्पर्धा का सफल आयोजन 

Aman Samachar

मनपा परिवहन सेवा की बसों के आभाव के चलते 100 बस चालक लगे संपत्ति कर वसूली में 

Aman Samachar

ठाणे जिला संरक्षक सचिव सुजाता सौनिक ने आपदा राहत की समीक्षा की

Aman Samachar

500 वर्ग फुट के घरों के लिए 35 फीसदी संपत्ति कर में छूट आम नागरिकों के लिए महगाई में बड़ी रहात 

Aman Samachar
error: Content is protected !!