Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मोटोरोला ने 10 हज़ार से कम कीमत वाले स्मार्टफोन के साथ बाजार में मचाई धूम

 नई दिल्ली [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में 5G स्मार्टफोन के सबसे अच्छे ब्रांडमोटोरोला ने आज जी सीरीज़‘ फ्रेंचाइजी में अपने बिल्कुल नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन, moto g14 को लॉन्च करने की घोषणा की। बेहद प्रीमियम डिज़ाइन वाला यह स्मार्टफोन बहुत ज्यादा आकर्षक और हल्का हैजो यकीनन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा। इसका पिछला पैनल दिखने में शानदार ऐक्रेलिक ग्लास सामग्री (PMMA) से बना हैजो इस डिवाइस को अपने सेग्मेंट में सबसे अलग बनाता है। इसके अलावाइस महीने के अंत तक यह डिवाइस वीगन लेदर फिनिश में भी उपलब्ध होगाजो इस सेगमेंट में पहली बार हो रहा है।

      इसमें 16.5cm (6.5”) का बेहद शानदार फुल एचडीडिस्प्ले लगाया गया है जो विज़ुअल कंटेंट को देखने के अनुभव को बेमिसाल बना देता हैऔर इस तरह उपयोगकर्ता कंटेंट की गुणवत्ता से कोई समझौता किए बिना पूरी तल्लीनता के साथ देखने का आनंद ले सकते हैं। moto g14 ने हाई डेफिनिशन को एक नई परिभाषा दी हैजिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियोतथा बेहद पतले बेज़ेल्स के साथ पंच होल डिज़ाइन शामिल है जिससे काम करने और गेम्स आदि खेलने के लिए अधिक जगह मिलती है। यह आँखों को भी सुकून देता हैक्योंकि इसमें नाइट लाइट का फीचर मौजूद है जो स्क्रीन एम्बर को हल्का रंग देता हैऔर इस तरह कम रोशनी में भी डिस्प्ले को देखना आसान हो जाता है। बेहद मनभावन डिस्प्ले के साथसाथ यह डिवाइस अपने शानदार स्पीकर्स के साथ उपयोगकर्ताओं के सुनने के अनुभव को एक नया आयाम देता है। डॉल्बी एटमॉस® वाले स्टीरियो स्पीकर कुल मिलाकर सुनने के अनुभव को बेमिसाल बना देते हैं। मोटो के स्पेशल साउंड के साथ इसका ऑडियो आउटपुट बेहद सुखद हैजो दिल की गहराइयों में उतर जाता है।

फोन के भीतरी हिस्से की बात की जाएतो moto g14 में 4GB RAM के साथ बेहद दमदार UNISOC T616 ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगाया गया है। उपयोगकर्ताओं को बेहद सहज अनुभव देने के लिए डिजाइन किए गए इस डिवाइस का 4GB LPDDR4X RAM फोन को हर एक टचटैप और स्वाइप पर तुरंत रिस्पॉन्स करने में सक्षम बनाता है। इस स्मार्टफोन में UFS 2.2 टेक्नोलॉजी के साथ 128GB का काफी बड़ा स्टोरेज मिलता हैजो पढ़नेलिखने की रफ़्तार को काफी तेज़ बना देता है और इसी वजह से यह इस सेगमेंट में सबसे आगे है। जिन लोगों को अपने डिवाइस में ज्यादा स्टोरेज की जरूरत होती हैउनके लिए इसमें दो सिम स्लॉट के अलावा एक माइक्रो एसडी स्लॉट भी दिया गया हैजिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, moto g14 की 5000mAH की बैटरी भी बेहद दमदार हैऔर बॉक्स में डिवाइस के साथ मिलने वाले 20W टाइपसी टर्बोपावर™ चार्जर की वजह से इसे तेज़ी से चार्ज किया जा सकता है।  

        लॉन्च के मौके परश्री प्रशांत मणिएग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, – मोटोरोला एशिया पैसिफिकने कहाहमें ‘gसीरीज़‘ फ्रेंचाइजी में अपनी नई पेशकश, moto g14 के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। हम अपने g सीरीज़ स्मार्टफोन के जरिए बेहद किफायती मूल्य पर शानदार फीचर्स वाले प्रीमियम स्मार्टफोन को सभी के लिए सुलभ बना रहे हैंऔर इस तरह हम मोबाइल फोन का उपयोग करने वाले भारतीय ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा कर रहे हैं। अपने इस वादे पर कायम रहते हुए, moto g14 इस सेगमेंट में सबसे शानदार फीचर्स और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता हैजो मनोरंजन के अनुभव को बेमिसाल बना देता है। हमें पूरा यकीन है कि यह प्रोडक्ट भारत में किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट में एक नई मिसाल कायम करेगा।

        डिवाइस में मल्टीमीडिया की इतनी शानदार खूबियों को देखते हुएनिश्चित तौर पर हर कोई इसमें बेमिसाल कैमरे की उम्मीद करेगा और moto g14 इस मामले में भी पीछे नहीं है क्योंकि इसमें डुअल कैमरा सेटअप लगाया गया है। इसका क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा कम रोशनी में भी 4 गुना बेहतर तस्वीरें लेने में सक्षम हैऔर इसी वजह से दिन या रातकिसी भी समय ज्यादा स्पष्ट व अधिक जीवंत फ़ोटो खींची जा सकती है। साथ ही इसमें एक खास मैक्रो विज़न कैमरा भी लगाया गया हैऔर यह उन सभी छोटीछोटी बारीकियों को भी अच्छी तरह कैप्चर कर लेता हैजो एक स्टैंडर्ड लेंस नहीं कर पाता है। फ्रंट कैमरे की बात की जाएतो इसमें 8MP का सेंसर मौजूद है जिससे उपयोगकर्ता हर बार बेहद खूबसूरत और उम्दा सेल्फी और वीडियो शूट कर सकते हैं।

          इसके अलावा, moto g14 में IP52 रेटेड वॉटर रिपेलेंट डिज़ाइन के साथसाथ साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉकडुअल बैंड वाईफाईआपके सभी पसंदीदा मोटो जेस्चर और इसी तरह के ढेर सारे फीचर्स मौजूद हैं। यह डिवाइस बिल्कुल नए एंड्रॉइड 13 के साथ उपलब्ध है जिसे बाद में एंड्रॉइड 14 में अपग्रेड किया जा सकता हैसाथ ही इसमें 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट की सुविधा भी दी गई है।

संबंधित पोस्ट

जिले के 16 अनधिकृत माध्यमिक विद्यालयों को बंद करने का शिक्षा अधिकारी ने दिया आदेश 

Aman Samachar

सैर-सपाटे के शौक़ीन शहर के यात्रियों के लिए एक अनोखे डेस्टिनेशन, मॉन्टेरिया विलेज ने खोले अपने दरवाजे

Aman Samachar

मनपा क्षेत्र में चौबीस घंटे में 218 कोरोना के नए संक्रमित मरीज मिले , 4 मरीजों की मौत हुई 

Aman Samachar

शब ए मेराज व शब ए बारात का सादे तरीके से ही आयोजन करने का मनपा ने किया आवाहन

Aman Samachar

ठाणे – बोरीवली शहर की दूरी कम करने के लिए भूमिगत मार्ग के निर्माण की हलचल शुरू 

Aman Samachar

मुलुंड तहसीलदार कार्यालय पर ओबीसी आरक्षण बचाओ आंदोलन”

Aman Samachar
error: Content is protected !!