Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पीआरएसआई-मुंबई चैप्टर की नई कार्यकारिणी की घोषणा

मुंबई [ युनिस खान ] पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) के मुंबई चैप्टर की नई कार्यकारी समिति की घोषणा राष्ट्रीय अध्यक्ष डा अजीत पाठक ने की है। एचपीसीएल के मुख्य महाप्रबंधक (टीम डायलॉग) राजीव गोयल को नए कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में चुना गया है और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के महाप्रबंधक (टीम डायलॉग) आलोक कुमार सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया है।  यह जानकारी नवनिर्वाचित संयुक्त सचिव एमएसईडीसीएल के जनसंपर्क अधिकारी विश्वजीत भोसले ने दी है।
नेहरू विज्ञान केंद्र के सुहास नाइक-साटम को नया कार्यकारी सचिव नियुक्त किया गया है और आरबीआई के पूर्व प्रबंधक (टीम संचार) सबिता बडकर को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।  इसके अलावा, उमेश काशीकर, राज्यपाल भवन के जनसंपर्क अधिकारी, प्रो. देवता चव्हाण-पाटिल, पत्रकारिता विभाग, मुंबई विश्वविद्यालय, फुलब्राइट नेहरू फेलो डॉ. पुष्पेंद्र भाटिया, विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च के प्रो उमा भूषण, सुकन्या चक्रवर्ती, वाइस प्रेसिडेंट, वीएफएस ग्लोबल और नौमान कुरैशी, वाइस प्रेसिडेंट, एड फैक्टर्स को भी नियुक्त किया गया है।
पीआरएसआई भारत में एक संगठन है जो जनसंपर्क विकसित करने, जनसंपर्क के बारे में जागरूकता बढ़ाने, जनसंपर्क मूल्यों को संरक्षित करने, अनुभवों और ज्ञान को साझा करने, जनसंपर्क में छात्रों का मार्गदर्शन करने, जनसंपर्क में अच्छे काम का सम्मान करने, जनसंपर्क अनुसंधान को बढ़ावा देने और विभिन्न प्रकाशनों को प्रकाशित करने में माहिर है। जनसंपर्क सामग्री 1966 से कार्यरत है।  संयुक्त सचिव विश्वजीत भोसले ने मुंबई संभाग में जनसंपर्क के क्षेत्र में प्रभावी ढंग से कार्य करने की मंशा व्यक्त की है।

संबंधित पोस्ट

बैंक ऑफ बड़ौदा ने फिटनेस आइकॉन मिलिंद सोमण के साथ मनाया’ग्रीन राइड – एक पहल स्वच्छ हवा की ओर 

Aman Samachar

म्हाडा सोसायटियों की समस्या सुलझाकर राकांपा ने नागरिकों को दी राहत  – आनंद परांजपे

Aman Samachar

ऐरोली से कटई नाका सड़क निर्माण समय से पूरा कराने के लिए मनपा व एमएमआरडीए की पहल 

Aman Samachar

निर्देशक विशाल रॉय की सोशल ड्रामा लघु फ़िल्म जीवन यूट्यूब पर हुई वायरल

Aman Samachar

दो दिवसीय नानी बाई रो मायरो कार्यक्रम के लिए आज आचार्यों के द्वारा हुआ भूमिपूजन 

Aman Samachar

किसानों के समर्थन व केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने किया आन्दोलन

Aman Samachar
error: Content is protected !!