Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

बर्डफ्लू के लिए मनपा ने नियंत्रण कक्ष शुरू कर मृत पक्षियों की जानकारी देने का किया आवाहन

ठाणे [ इमरान खान ] बर्डफ्लू से नागरिकों में भय का माहौल रोकने व नागरिकों को उचित जानकारी मुहैया करने के लिए मनपा ने नियंत्रण कक्ष की स्थापना कर दिया है।  महापौर नरेश म्हस्के व मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ने नागरिकों से मृत पक्षियों की जानकारी मिलते ही नियंत्रण कक्ष को सूचित करने का आवाहन किया है।  देश के कई राज्यों में बर्डफ्लू की बीमारी की जानकारी सामने आ रही है जिसे देखते हुए मनपा ने नियंत्रण कक्ष शुरू कर दिया है।  मनपा का कहना है कि शहर में बर्डफ्लू जैसे कोई बीमारी नहीं है।  दुसरे राज्यों की घटनाओं को देखते हुए मनपा ने आवश्यक तैयारी करते हुए नियंत्रण कक्ष शुरू किया है।  नागरिकों को किसी प्रकार से घबराने की आवश्यकता नहीं है। यदि कहीं किसी पक्षी के मरने की जानकारी मिली तो मनपा के नियंत्रण कक्ष  सूचित करें। मनपा के पशु वैद्यकीय अधिकारीयों की निगरानी में नियंत्रण कक्ष शुरू किया गया है। नागरिक प्रादेशिक आपदा प्रबंधन नियंत्रण कक्ष के टोल फ्री 1800 222 108  व 022 -25371010 हेल्प लाइन पर पक्षी के मरने की जानकारी दें।  इस आशय का आवाहन महापौर म्हस्के व मनपा आयुक्त डा. शर्मा ने किया है। 

ठाणे [ युनिस खान , 12 जनवरी 2021] बर्डफ्लू से नागरिकों में भय का माहौल रोकने व नागरिकों को उचित जानकारी मुहैया करने के लिए मनपा ने नियंत्रण कक्ष की स्थापना कर दिया है।  महापौर नरेश म्हस्के व मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ने नागरिकों से मृत पक्षियों की जानकारी मिलते ही नियंत्रण कक्ष को सूचित करने का आवाहन किया है।  देश के कई राज्यों में बर्डफ्लू की बीमारी की जानकारी सामने आ रही है जिसे देखते हुए मनपा ने नियंत्रण कक्ष शुरू कर दिया है।  मनपा का कहना है कि शहर में बर्डफ्लू जैसे कोई बीमारी नहीं है।  दुसरे राज्यों की घटनाओं को देखते हुए मनपा ने आवश्यक तैयारी करते हुए नियंत्रण कक्ष शुरू किया है।  नागरिकों को किसी प्रकार से घबराने की आवश्यकता नहीं है। यदि कहीं किसी पक्षी के मरने की जानकारी मिली तो मनपा के नियंत्रण कक्ष  सूचित करें। मनपा के पशु वैद्यकीय अधिकारीयों की निगरानी में नियंत्रण कक्ष शुरू किया गया है। नागरिक प्रादेशिक आपदा प्रबंधन नियंत्रण कक्ष के टोल फ्री 1800 222 108  व 022 -25371010 हेल्प लाइन पर पक्षी के मरने की जानकारी दें।  इस आशय का आवाहन महापौर म्हस्के व मनपा आयुक्त डा. शर्मा ने किया है।

संबंधित पोस्ट

विंज़ो बना एमसेवा पर आने वाला भारत का पहला इंटरैक्टिव एंटरटेनमेन्‍ट प्‍लेटफॉर्म  

Aman Samachar

रायलादेवी तालाब के सौंदर्यीकरण का काम शुरू नहीं करने पर ठेकेदार को ठाणे मनपा ने दिया नोटिस

Aman Samachar

न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में 10 नए डायग्नोस्टिक्स लैब्स और 100 से अधिक टच पॉइंट्स शुरू किया

Aman Samachar

भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिए उचित समय पर उचित निर्णय लिया जायगा – बालासाहेब थोरात 

Aman Samachar

भिवंडी तालुका की सडकों का निरिक्षण कर दर्जेदार काम करने का पालकमंत्री ने दिया अधिकारीयों को निर्देश

Aman Samachar

फेडरल बैंक ने एजेस फेडरल के सहयोग से अपने क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए पेश किया ग्रुप क्रेडिट शील्ड 

Aman Samachar
error: Content is protected !!