Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

10 वीं व 12 वीं बोर्ड परीक्षा 4 मार्च से 30 मार्च 2022 के दौरान कराने की घोषणा

ठाणे [ युनिस खान ]  मार्च-अप्रैल 2022 में महाराष्ट्र स्टेट बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड पुणे, नागपुर, औरंगाबाद, मुंबई, कोल्हापुर, अमरावती, नासिक, लातूर और कोंकण के माध्यम से 12वीं व 10 वीं कक्षा की वार्षिक परीक्षा का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है।
हायर सेकेंडरी सर्टिफिकेट परीक्षा (सामान्य और वस्तुनिष्ठ विषय) और हायर सेकेंडरी बिजनेस कोर्स शुक्रवार 04 मार्च 2022 से बुधवार 30 मार्च 2022 पूरी होगी। साथ ही माध्यमिक विद्यालय प्रमाणपत्र परीक्षा मंगलवार 15 मार्च 2022 से सोमवार 04 अप्रैल 2022 तक आयोजित की जाएगी।  इस संबंध में विस्तृत कार्यक्रम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.mahahsscboard.in पर  21 दिसंबर 2021 से उपलब्ध है।
बोर्ड की वेबसाइट पर शेड्यूल की सुविधा सिर्फ जानकारी के लिए है।  परीक्षा से पूर्व माध्यमिक विद्यालय ,उच्च माध्यमिक विद्यालय ,जूनियर महाविद्यालय को मुद्रित रूप में दिया गया कार्यक्रम अंतिम होगा।  उस मुद्रित कार्यक्रम से परीक्षा तिथियों की पुष्टि की जानी चाहिए और छात्रों को परीक्षा में प्रवेश करना चाहिए।  अन्य वेबसाइटों या अन्य उपकरणों पर मुद्रित अनुसूचियों के साथ-साथ व्हाट्सएप या इसी तरह के चैनलों के माध्यम से प्रसारित होने वाली अनुसूचियों को स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए।
परीक्षा से पूर्व बोर्ड द्वारा प्रायोगिक परीक्षा, ग्रेड, मौखिक परीक्षा एवं अन्य विषयों की समय-सारणी की सूचना स्कूल ,जूनियर कॉलेज को अलग से दी जायेगी। यह जानकारी संभागीय सचिव, मुंबई मंडल बोर्ड, वाशी, नवी मुंबई ने दी है।

संबंधित पोस्ट

Numeric ने UPS मेंटीनेस में सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस स्थापित किेए 

Aman Samachar

ठाणे जिले में जलशक्ति अभियान कार्यों का केन्द्रीय दल ने किया निरीक्षण

Aman Samachar

लांड्री में लगी आग गंभीर रूप से झुलसे तीन लोग अस्पताल में भर्ती 

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने महिला उद्यमियों को रिकॉर्ड ऋण संवितरण की घोषणा की

Aman Samachar

महाराष्ट्र फुटबाल कप स्पर्धा में रईस हाई स्कूल की टीम का शानदार प्रदर्शन 

Aman Samachar

कोकण विभागीय सूचना कार्यालय में कोरोना सुरक्षात्मक किट वितरित

Aman Samachar
error: Content is protected !!