Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

   बॉब फाइनेंशियल और भारतीय नौसेना ने साथ मिलकर को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड किया लॉन्च

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] बैंक ऑफ़ बड़ौदा (BoB) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, BOB फाइनेंशियल सॉल्यूशंस लिमिटेड (BFSL) और भारतीय नौसेना ने साथ मिलकर भारतीय नौसेना के कर्मियों के लिए एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। यह को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड संपर्क-रहित तरीके से लेनदेन की सुविधाओं से सुसज्जित होगा, जिसे रुपे (RuPay) प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा।

यह को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड 3 अलग-अलग वेरिएंट में 64 वर्ष की आयु तक के भारतीय नौसेना कर्मियों के लिए उपलब्ध होगा। इस क्रेडिट कार्ड के बेस वेरिएंट को आजीवन निःशुल्क (LTF) क्रेडिट कार्ड के रूप में पेश किया जाएगा, जबकि अन्य दो वेरिएंट को कार्ड से जुड़ने के लिए जाने वाले बेहद मामूली शुल्क तथा वार्षिक शुल्क पर उपलब्ध कराया जाएगा, जिसके साथ आकर्षक स्वागत उपहार तथा खर्च के आधार पर शुल्क में वापसी/छूट की सुविधा भी दी जाएगी। शुरुआत में दिए जाने वाले प्रस्ताव के तहत, लॉन्च के पहले तीन महीनों के दौरान आवेदकों को कार्ड से जुड़ने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। इसके टॉप वेरिएंट के तहत, सम्मानार्थ भेंट के रूप में घरेलू हवाई अड्डे के लाउंज के असीमित उपयोग की सुविधा दी जाएगी तथा अंतरराष्ट्रीय खर्चों पर कम मार्कअप की पेशकश की जाएगी। इन तीनों वेरिएंट के तहत बेहद आकर्षक बेस पॉइंट्स तथा तुरंत मिलने वाले रिवॉर्ड पॉइंट्स का प्रस्ताव दिया जाएगा। व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा, फ्यूल सरचार्ज में 1% की छूट, LTF ऐड-ऑन, EMI ऑफ़र तथा BOB फाइनेंशियल के साथ-साथ NPCI द्वारा किए गए गठबंधन के माध्यम से समय-समय पर दिए जाने वाले मर्चेंट ऑफ़र जैसी सुविधाएं इन तीनों वेरिएंट पर लागू होंगी।

इस मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, भारतीय नौसेना के कमोडोर, श्री नीरज मल्होत्रा ने कहा, “भारतीय नौसेना के अधिकारियों और नौ-सैनिकों के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा द्वारा पेश किए गए उत्पाद एवं समाधान वाकई काबिले-तारीफ़ हैं। हमारे अनुरोध पर इन सभी सुविधाओं एवं फायदों को शामिल करने के लिए हम BFSL को धन्यवाद देते हैं, ताकि भारतीय नौसेना के कर्मी अपने दैनिक जीवन में इस को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड द्वारा उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं एवं फायदों का उपयोग करने में सक्षम हो सकें।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, श्री शैलेन्द्र सिंह, एमडी एवं सीईओ, BFSL ने कहा, “भारतीय नौसेना के साथ यह साझेदारी हमारे लिए बड़े सम्मान की बात है और हमें बेहद खुशी हो रही है। इन क्रेडिट कार्ड्स को विशेष सुविधाओं के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो भारतीय नौसेना के कर्मियों को सुविधाजनक एवं परेशानी रहित तरीके से भुगतान करने का अनुभव प्रदान करेंगे। इस साझेदारी से बैंकिंग से संबंधित विभिन्न समाधानों की पेशकश के जरिए भारतीय सशस्त्र बलों की सेवा करने के प्रति बैंक ऑफ़ बड़ौदा की प्रतिबद्धता भी दिखाई देती है। चर्चा को आगे बढ़ाते हुए श्रीमती प्रवीणा राय, सीओओ, NPCI, ने कहा, “भारतीय नौसेना कर्मियों के लिए रुपे (RuPay) प्लेटफॉर्म पर इस को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड जारी करने के लिए, हमें BOB फाइनेंशियल के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। इस साझेदारी के जरिए, हम भारतीय नौसेना कर्मियों के साथ-साथ उनके निकट संबंधियों एवं प्रियजनों को लेनदेन का बेहद सुरक्षित, संपर्क-रहित और संतोषप्रद अनुभव प्रदान करने की आशा कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

देशी पिस्टल व कारतूस समेत पांच शातिर आरोपी गिरफ्तार 

Aman Samachar

गरीबों व मजदूरों को भाजपा ने वितरित किया खाद्यान्न सामग्री  

Aman Samachar

एमआईएम जिलाध्यक्ष की गिरफ्तारी का विरोध करने वाले 7 लोग गिरफ्तार

Aman Samachar

कोरोना संबंधी समय सीमा का उलंघन करने वाले 7 रेस्टोरेंट एंड बार वसूले साढ़े तीन लाख रुपये दंड

Aman Samachar

महाविकास आघाडी का धर्म पालन करना सिर्फ राकांपा की ही जिम्मेदारी नहीं – नजीब मुल्ला 

Aman Samachar

किसान विरोधी कानून में बदलाव करने तक कांग्रेस सड़क पर उतरकर आन्दोलन करती रहेगी – विश्वजीत कदम

Aman Samachar
error: Content is protected !!