Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

शौचालय विस्फोट में ठेकेदार व मनपा कर्मचारियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

भिवंडी [ युनिस खान ] चौहान कालोनी की सार्वजनिक 30 सीट शौचालय के सेफ्टी टैंक विस्फोट प्रकरण में ठेकेदार सहित मनपा के संबंधित विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों पर शांतिनगर पुलिस ने घोर लापरवाही व गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज लिया है. आपराधिक मामला दर्ज होने से मनपा अधिकारियों कर्मचारियों में खलबली मची है.

        गौरतलब हो शुक्रवार सुबह रिगल होटल के पीछे चव्हाण कालोनी स्थित सार्वजनिक शौचालय की साफ सफाई न होने की वजह से सेफ्टी टैंक में कार्बन डाइऑक्साइड गैस भरने के कारण ब्लास्ट हो गया था‌. घटना में शौच करने गये इब्राहिम मोहम्मद सत्तार शेख (60) की मलबे में दबकर मौत हो गयी और आसिफ कासिम शेख व रहीम शेख नामक दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हुए थे. उक्त घटना के बाद मनपा प्रशासन ने शौचालय की देखभाल व दुरुस्ती करने, शौचालय चलाने वाली संस्था और संबंधित प्रभाग समिति 1के अधिकारी,कर्मचारियों को 24 घंटे के भीतर खुलासा करने की नोटिस जारी किया. हादसे से सबक लेते हुए सतर्कता के तहत सभी प्रभाग के आरोग्य निरीक्षक, सहायक इंजिनियर, सभी प्रभागों के सहा आयुक्तों को सभी सार्वजनिक शौचालयों का निरीक्षण कर 10 दिन के भीतर रिपोर्ट सौंपने के लिए अतिरिक्त आयुक्त ओमप्रकाश दिवटे ने आदेश जारी किया है.

सार्वजनिक शौचालय विस्फोट प्रकरण में शांतिनगर पुलिस ने जमाल अहमद वली अहमद अंसारी (46) की शिकायत पर मानवसेवा संस्था के ठेकेदार रविदासारी व मनपा संबंधित विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ भादवि की धारा 304(2),338,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.हादसे की आगे की जांच पुलिस निरीक्षक बडाख कर रहे हैं.

संबंधित पोस्ट

मनपा में भाजपा गटनेता पद पर मनोहर  डुंबरे की नियुक्ति की महापौर ने महासभा में की घोषणा 

Aman Samachar

टाटा 1mg की ओर से देश के सबसे बड़े हेल्थ एवं वेलनेस सेल ग्रांड सेविंग डेज़ का ऐलान‌ 

Aman Samachar

पेटीएम ने अपनी रेंट पेमेंट सर्विसेज का विस्तार किया ,10 हजार रुपये तक के कैशबैक की घोषणा की

Aman Samachar

बैलगाड़ी व सायकिल से जिलाधिकारी कार्यालय पर मोर्चा निकाल कर राकांपा ने किया ईंधन दर वृद्धि का निषेध

Aman Samachar

भिवंडी में सड़क बहाने से वाहन चालक व नागरिक परेशान

Aman Samachar

श्री सदस्यों की टीम का संपूर्ण भिवंडी तालुका में ग्रामस्वच्छता अभियान

Aman Samachar
error: Content is protected !!