Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने पैसन्जर व्हीकल फायनान्स सोल्यूशन हेतु टाटा मोटर्स से किया टाई अप

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के सबसे बड़े स्मॉल फाइनेंस बैंक एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने भारत के प्रमुख ऑटोमोटिव ब्रांड टाटा मोटर्स के साथ आज एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। इसके तहत कंपनी की नई फॉरएवर रेंज वाली यात्री कारों और यूटीलिटी व्हीकल्स  के लिए ग्राहकों को आकर्षक वित्तीय विकल्प प्रदान किए जाएंगे।

         यह स्कीम हर व्यक्ति की जरूरतों के अनुसार वाहन पर अधिकतम फाइनेंसिंग प्रदान करेगी। ग्राहक सात साल तक की रीपेमेंट अवधि वाले अनूठे ईएमआई विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं। कार फाइनेंस का विकल्प चुनने वाले टाटा मोटर्स के खरीदारों के लिए इस बैंक ने कुछ खास फीचर डिजाइन किए हैं। यह ऑफर क्रेडिट लेने वाले  नए ग्राहकों सहित वेतनभोगी, सेल्फ-एम्लॉयड प्रोफेशनल्स, सेल्फ-एम्लॉयड नॉन-प्रोफेशनल्स, कृषि और डेयरी किसान जैसे ग्राहकों के लिए लागू है। इसके अलावा, ग्राहक प्री-अप्रूव्ड ऑफर्स का लाभ उठाने हेतु एयू0101 ऐप के जरिए कार लोन के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं।

         इस अवसर पर बात करते हुए एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के हेड ऑफ व्हील्स बिजनेस श्री भास्कर करकेरा ने कहा, यात्री वाहन लोन के चहेते फाइनेंसर के रूप में टाटा मोटर्स के साथ भागेदारी करके हम बहुत प्रसन्न हैं। इस गठबंधन की बदौलत हम ग्रामीणअर्ध-शहरी और शहरी बाजारों में दोनों ब्रांडों की व्यापक पहुंच का लाभ उठाने तथा अनेक भारतीयों को वाहन मालिक बनने का सपना पूरा करने के काबिल बनाने को लेकर आशान्वित हैं। टाटा मोटर्स के साथ बैंक का यह टाई-अप ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा होगा, क्योंकि वे एयू बैंक के बेहतरीन फाइनेंस विकल्प के दम पर अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत मोबिलिटी समाधान प्राप्त कर सकते हैं। एयू 0101 ऐप का इस्तेमाल करके ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी मूल्य पर आकर्षक प्री-अप्रूव्ड ऑफर मिलेंगे। इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ने के साथ हम इस तरह की उत्सर्जन-अनुकूल मोबिलिटी के लिए फाइनेंस प्रदान करके एक हरितउज्जवल भविष्य में अपना योगदान करने को लेकर भी उत्साहित हैं। हम दृढ़तापूर्वक महसूस करते हैं कि हमारी कार लोन सुविधाएं भारत के लक्षित बाजारों को अपील करेंगी। यह गठबंधन उभरते भारत की जरूरतों को पूरा करने के लिए बैंक के प्रयास जारी रहने का सबूत है।“

            इस गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वरिष्ठ महाप्रबंधक (नेटवर्क मैनेजमेंट एंड ईवी सेल्स) श्री रमेश दोराईराजन ने कहा, “हम भारत के सबसे बड़े स्मॉल फाइनेंस बैंक एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं, ताकि आसान फाइनेंसिंग और लचीले रीपेमेंट विकल्पों के माध्यम से ग्राहकों के एक विशाल समूह को हमारे वाहनों की व्यापक श्रृंखला उपलब्ध हो सके। यह टाई-अप टाटा मोटर्स के उस लक्ष्य के अनुरूप है, जिसका उद्देश्य व्यक्तियों और परिवारों के लिए लाभकारी दरों पर मोबिलिटी सॉल्यूशंस को ज्यादा किफायती और सुलभ बनाना है। हम एक कामयाब और पारस्परिक रूप से लाभप्रद साझेदारी की आशा करते हैं।”

             यह ऑफर जम्मू, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली एनसीआर, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, मध्य प्रदेश, चंडीगढ़, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों में स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की शाखाओं में और टाटा मोटर्स के डीलरों के यहां उपलब्ध है। उपरोक्त योजनाओं का लाभ उठाने के लिए ग्राहक अपनी निकटतम एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक शाखा से संपर्क कर सकते हैं या किसी टाटा मोटर्स डीलर के माध्यम से कोई टाटा कार खरीदने में अपनी दिलचस्पी दर्ज कर सकते हैं।

          ऑफर्स के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए ग्राहक https://www.aubank.in पर जा सकते हैं या विवरण प्राप्त करने के लिए एयू 0101 ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। ग्राहक अपने घरों में सुरक्षित बैठ कर टाटा मोटर्स के एंड-टू-एंड ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ‘क्लिक टू ड्राइव’ के माध्यम से पूछताछ कर सकते हैं, टेस्ट ड्राइव करने का अनुरोध कर सकते हैं, बुकिंग कर सकते हैं और अपने पसंदीदा फाइनेंसिंग विकल्प का चयन कर सकते हैं।

 एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के बारे में:

        एयू स्माल फाइनेंस बैंक लिमिटेड (एयू बैंक) एक शेड्यूल्ड कॉमर्शियल बैंक है, एक फॉर्च्यून इंडिया 500 कंपनी है और देश का सबसे बड़ा स्माल फाइनेंस बैंक है। राजस्थान के अंदरूनी इलाकों से अपनी यात्रा शुरू करते हुए आज एयू बैंक ग्रामीण और अर्ध-शहरी बाजारों की गहरी समझ के दम पर सबसे बड़ा स्माल फाइनेंस बैंक बन गया है। इस समझ ने बैंक को समावेशी विकास का एक सुदृढ़ कारोबारी मॉडल तैयार करने में सक्षम बनाया है। एक रिटेल केंद्रित और ग्राहक केंद्रित संस्थान होने की 25+ वर्षों वाली अपनी विरासत के बल पर एयू ने अप्रैल 2017 में अपना बैंकिंग परिचालन शुरू किया था और 31 दिसंबर 2021 तक इसने 25,502 कर्मचारियों के बूते 15 राज्यों और 2 केंद्रशासित प्रदेशों में 23.7 लाख ग्राहकों की सेवा करते हुए 880 बैंकिंग टचप्वाइंट स्थापित कर दिए थे। बैंक की कुल संपत्ति ₹ 7,127 करोड़, जमा आधार ₹ 44,278 करोड़ और एसेट्स अंडर मैनेजमेंट संपत्ति (एयूएम) ₹ 42,023 करोड़ है। एयू बैंक को विशाल निवेशकों का भरोसा हासिल है और यह दोनों प्रमुख स्टॉक एक्सचेंज- एनएसई और बीएसई में सूचीबद्ध है। इसने क्रिसिल, केयर रेटिंग्स और इंडिया रेटिंग्स जैसी सभी मुख्य रेटिंग एजेंसियों की तरफ से लगातार एक हाई एक्सटर्नल क्रेडिट रेटिंग बरकरार रखी है।

संबंधित पोस्ट

एम सी मेरी कॉम को नए रेनॉल्ट काइगर की चाबियां सौंपीं 

Aman Samachar

एक लाख 15 हजार रूपये की मेफेड्रीन पावडर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार 

Aman Samachar

जूडो प्रतियोगिता की विजेता श्रद्धा गिरी को शिवशान्ति प्रतिष्ठान ने किया सम्मानित

Aman Samachar

गृहनिर्माण मंत्री से मिलकर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने दी होली की शुभकामनाएँ

Aman Samachar

शिवशांति प्रतिष्ठान द्वारा मनाई गई महाशिवरात्रि

Aman Samachar

दस वर्षीय यति किशोरी के नानी बाई रो मायरो कार्यक्रम में उमड़ी लोगों की भीड़ 

Aman Samachar
error: Content is protected !!