Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

फ़नस्कूल ने भारत में गोलियथ गेम ‘’सीक्वेंस’ के निर्माण और उसके बाजार हेतु प्राप्त किए विशेष अधिकार

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की अग्रणी खिलौना निर्माता फनस्कूल इंडिया लिमिटेड, ने अंतरराष्ट्रीय ब्रांड गोलियथ सेभारत में उनके लोकप्रिय बोर्ड गेम ‘सीक्वेंस’ के निर्माण और वितरण के लिए अधिकार प्राप्त करके एक और उपलब्धि हासिल की। ‘सीक्वेंस’बोर्ड गेम और कार्ड गेम का बेहतरीन संयोजन है जिसे 1981 में डौग रॉयटर द्वारा विकसित किया गया था। यहअक्सर ‘परफेक्ट फैमिली गेम’ के रूप में जाना जाता है, सीक्वेंस गेम में 2 से 12 खिलाड़ी भाग ले सकते है। खेल का उद्देश्य गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के साथ-साथ रणनीति, योजना, खिलाड़ी भावना और टीम प्ले बनाना है।

          ‘मेक इन इंडिया’ पहल से प्रेरणा लेते हुए, फनस्कूल इंडिया अपने आधार का विस्तार कर रहा है और अंतरराष्ट्रीय समकक्षों के साथ अपने जुड़ाव को व्यापक बना रहा है। खिलौनों के आयात के लिए भारतीय मानक ब्यूरो से अनिवार्य प्रमाणन पर नए नियम, फनस्कूल इंडिया को अंतरराष्ट्रीय खिलौना निर्माताओं के लिए एक प्रमुख भागीदार बनाते हैं, ताकि वे बीआईएस-प्रमाणित फनस्कूल कारखानों में निर्मित होने वाले अपने प्रतिष्ठित खेलों को सौंप सकें।

         इस मौक़े पर टिप्पणी करते हुए, फनस्कूल इंडिया लिमिटेड के सीईओ, आर जेसवंत ने कहा, “फनस्कूल इंडिया हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलौने और गेम लाना चाहता है, और गोलियथ के साथ यह जुड़ाव इस दिशा में एक और कदम है। हम नवाचार और विकास पर ध्यान देकर कई प्रकार के खिलौनों और खेलों की सूची को बढ़ाने में हमेशा सबसे आगे रहे हैं। हमारा मानना ​​है कि यह साझेदारी ब्रांड को और आगे बढ़ाने के लिए ताकत देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।”

       गोलियथग्रुप के महाप्रबंधक आरओडब्ल्यू जॉर्ज एगुइला-कोलांटेस ने कहा, “हमें भारतीय बाजार में फनस्कूल के साथ जुड़नेकी खुशी है, हमें वास्तव में विश्वास है कि यह कदम सीक्वेंस ब्रांड को विकसित होने और अन्य बाजारों की तरह भारतीय बाजार में भी इसे शीर्ष बोर्ड गेम ब्रांडों में से एक बनाएगा।

  

संबंधित पोस्ट

गंगा सागर पुत्र असोसिएशन के स्नेह सम्मेलन में शिक्षा पर दिया जोर

Aman Samachar

पीएनबी को 586 करोड़ रूपये का मुनाफा

Aman Samachar

मलेरिया जैसी महामारी वाली बीमारियों को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग सतर्क –  अभिजीत बांगर

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की ओर से राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर वॉकथॉन

Aman Samachar

एचसीएल ग्रांट के सातवें संस्करण में NGOs को ₹16.5 करोड़ के अनुदान की घोषणा की

Aman Samachar

गैस रिसाव से लगी आग में पोली भाजी केंद्र का सामान जलकर नष्ट 

Aman Samachar
error: Content is protected !!