Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेनो इंडिया ने ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति को किया मज़बूत 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी पहुँच का विस्तार करते हुए, रेनो इंडिया ने CSC ई-गवर्नेंस सर्विसेज़ इंडिया लिमिटेड (CSC-SPV) की सहायक कंपनी CSC ग्रामीण ई-स्टोर्स के सहयोग से पूरे भारत में 300 रेनो बुकिंग केंद्र खोलने की घोषणा की है।

         इस प्रयास के माध्यम से, रेनो इंडिया और CSC का लक्ष्य दूरदराज के क्षेत्रों में अपनी पहुँच का विस्तार करना और ग्रामीण ग्राहकों को अपने ही इलाके में आसानी से और सुविधा के साथ अपनी पसंदीदा रेनो कार बुक करने का अवसर प्रदान करना है। ग्राहक अपनी रेनो कार को कम से कम कागज़ी कार्यवाही की औपचारिकताओं के साथ नज़दीकी रेनो बुकिंग केंद्र पर उपलब्ध QR कोड को स्कैन करके बुक कर सकते हैं, जिससे ग्रामीण भारत का डिजिटल समावेशन एक वास्तविकता बन जायेगा। CSC का देशव्यापी नेटवर्क और डिजिटल सेवायें देश के दूर-दराज के इलाकों सहित ग्रामीण इलाकों में रेनो इंडिया की पहुँच को और भी सशक्त बनायेगी।

          रेनो बुकिंग केंद्र एक ग्राहक सूचना केंद्र के रूप में भी काम करेगा, जो कि उत्पाद, उसकी विशेषताओं, कीमतों, फाइनेंस स्कीम्स और उस समय पर लागू होने वाले ऑफ़र से संबंधित सारी जानकारियाँ प्रदान करेगा। सुगम ग्रामीण ई-कॉमर्स को सुविधाजनक बनाने के लिए, ये बुकिंग केंद्र सुप्रशिक्षित विलेज लेवल आंत्रप्रेन्योर्स (VLEs) से लैस हैं, जो सभी वित्तीय और उत्पाद से संबंधित प्रश्नों के उत्तर प्रदान करते हैं और ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए एक ही स्थान पर बिक्री को संभव बनाते हैं।

संबंधित पोस्ट

द इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड में शामिल हुआ टी-सीरीज़ 

Aman Samachar

मनपा क्षेत्र में 11 निजी अस्पतालों समेत 51 आरोग्य केन्द्रों में कोरोना टीकाकरण शुरू 

Aman Samachar

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ अट्रासिटी के तहत मामला दर्ज करने की मांग

Aman Samachar

शूटिंग के दौरान अभिनेता सूरज सम्राट ने निर्देशक ब्रजेश पाठक को किया भावुक

Aman Samachar

सरपंच के आमरण अनशन के बाद मालोड़ी टोलनाका पर टोल वसूली बंद 

Aman Samachar

वैश्विक कोविड की स्थिति को देखते मनपा आयुक्त ने दिए स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट रहने के निर्देश 

Aman Samachar
error: Content is protected !!