Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

फिल्म निर्माता दीपक भोजपुरिया को मिला ग्रीन सिनेमा सम्मान

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भोजपुरी फिल्म जगत के नवोदित फिल्म निर्माता दीपक भोजपुरिया को मुंबई में आयोजित ग्रीन सिनेमा अवाॅर्ड कार्यक्रम में ग्रीन सिनेमा सम्मान से सम्मानित किया गया।जिसको पाकर दीपक भोजपुरिया बहुत ही उत्साहित हैं।वे जल्द डी एल जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले तीन भोजपुरी फिल्में तुम जो मिल गए हो,दिल ले गई ओढ़निया वाली एवं दीपू की दुल्हनिया लेकर आने वाले हैं।
        जिनमें भोजपुरी जगत के कई लोकप्रिय सुपरहिट अभिनेता अभिनेत्री अभिनय करते नजर आएंगे। दीपक भोजपुरिया भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ नया और अलग करने की सोच लेकर आए हैं।जो उनकी फिल्मों में बखूबी दिखेगा। उन्होंने बताया कि उनका लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ पारिवारिक और मनोरंजक फिल्में करने का हैं।

         दीपक भोजपुरिया ने ग्रीन सिनेमा सम्मान के लिए आयोजक विजय पांडे को विशेष धन्यवाद दिया।साथ ही एसआरके म्यूजिक कंपनी के मालिक रोशन सिंह एवं शर्मिला सिंह को भी धन्यवाद दिया।वही प्रदीप के शर्मा, लालबाबू पंडित,धरम दुबे,संजय भूषण पटियाला,किशन राय,प्राची सिंह को भी धन्यवाद दिया।
          दीपक भोजपुरिया ने स्पष्ट किया कि वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में साफ-सुथरी और बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करेंगे।जिससे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक अलग पहचान होगी और भोजपुरी भाषा को भी एक नई पहचान मिलेगी।

संबंधित पोस्ट

कृषि सहित विविध विकास योजनाओं के लिए बैंक ऋण समय पर उपलब्ध कराएं –  राजेश नार्वेकर

Aman Samachar

 स्मार्ट विकास के साथ-साथ नागरिकों के स्वास्थ्य को भी स्मार्ट रखने के लिए प्रतिबद्ध –  नरेश म्हस्के

Aman Samachar

कोकण क्षेत्र में औसत 97.05 मिमी बारिश व जलाशयों के जलस्तर में सुधार 

Aman Samachar

शहर की पुरानी व जर्जर इमारतों के पुनर्निर्माण के प्रस्ताव को मंजूरी के लिए महापौर ने किया सरकार अभिनन्दन 

Aman Samachar

Aman Samachar

कोरोना जेएन-वन वेरिएंट की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य प्रणाली सतर्क रहे – मुख्यमंत्री 

Aman Samachar
error: Content is protected !!