Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

वी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड प्रतिष्ठित पुरस्कार “सर्वश्रेष्ठ एकीकृत उपस्कर सेवा प्रदाता” से सम्मानित

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एक प्रमुख सिंगल विंडो उपस्कर समाधान प्रदान करने वाली कंपनी, वी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड ने 30 मार्च, 2022 को भारत के सर्वोच्च आपूर्ति श्रृंखला पुरस्कार, इंडिया कार्गो अवार्ड्स द्वारा “सर्वश्रेष्ठ एकीकृत उपस्कर सेवा प्रदाता” का प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता, जो एक ऐसा प्लैटफॉर्म तैयार करने में मदद करता है जो उन लोगों को सम्मानित करता है जो कार्गो और उपस्कर उद्योग की सफलता के पीछे हैं। वी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड के कार्यकारी निदेशकश्री आदित्य शाह ने क्राउन प्लाजानई दिल्ली में श्री अमृत लाल मीणाआई.ए.एस.विशेष सचिव (उपस्कर) – वाणिज्य विभाग, भारत सरकार द्वारा पुरस्कार प्राप्त किया।

            वी-ट्रांस (इंडिया) पूरे भारत में और सार्क में ज़मीनी ट्रांसपोर्ट की एक प्रमुख कंपनी है, वी-एक्सप्रेस डोर टू डोर, मल्टीमोडल एक्सप्रेस कार्गो की आवाजाही में विशेषज्ञ है और वी-लॉजिस वेयरहाउसिंग की व्यापक और संपूर्ण एकीकृत उपस्कर सेवायें प्रदान करती है। एक संयुक्त कंपनी के तौर पर, यह ग्रुप एक ही स्थान पर उपस्कर-संबंधित सभी सेवायें प्रदान करता है। वी-ट्रांस के पास उपस्कर व्यवसाय का सर्वश्रेष्ठ आधारभूत ढाँचा है और देश भर में 850 से अधिक शाखाओं इसकी उपस्थिति है। इस कंपनी के पास पूर्णतः स्वचालित आधारभूत ढाँचा उपलब्ध है और यह डब्ल्यू.एम.एस. में किसी भी गोदाम की वर्चुअल मैपिंग प्रदान करता है जिससे स्थान का बेहतरीन उपयोग और इन्वेंट्री नियंत्रण को संभव बनाया जा सके। बिल्कुल सही ढंग से तैयार किए गए हब और स्पोक मॉडल के साथ, यह विभिन्न उद्योगों और अनेक क्षेत्रों से हर साल 22 लाख टन से अधिक की विशाल मात्रा का प्रबंधन करती है।

           बाज़ार में वी-ट्रांस का सबसे आगे होना ग्राहकों की ओर से कई पुरस्कार एवं सम्मानों द्वारा और भी अधिक बेहतर बनाया और साबित किया गया है। इस कंपनी ने अन्य पुरस्कारों के अलावा, इंडिया कार्गो अवार्ड्स द्वारा ‘सर्वश्रेष्ठ एकीकृत उपस्कर सेवा प्रदाता 2022′, टीम मार्क्समैन और सी.एन.बी.सी. द्वारा सबसे भरोसेमंद ब्रांड 2020, इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा आइकॉनिक ब्रांड ऑफ इंडिया 2020, सी.आई.आई. की ओर से समग्र आपूर्ति श्रृंखला उत्कृष्टता – लगातार 3 वर्षों के लिए स्केल अवार्ड, दो बार ‘भारत में सर्वश्रेष्ठ सड़क परिवहन कंपनी’, आई.सी.सी. – आपूर्ति श्रृंखला उपस्कर समिट एंड एक्सीलेंस अवार्ड; और प्रतिष्ठित सी.एफ.बी.पी. जमानालाल बजाज उचित व्यवहार पुरस्कार (असाधारणतः वी-ट्रांस 2 बार विजेता रही है) सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

            इस सम्मान के बारे में बोलते हुए, वी-ट्रांस (इंडिया) लिमिटेड के समूह प्रबंध निदेशक, श्री महेंद्र शाह ने कहा, “हम इंडिया कार्गो अवार्ड्स द्वारा प्रतिष्ठित ‘सर्वश्रेष्ठ एकीकृत उपस्कर सेवा प्रदाता’ पुरस्कार से सम्मानित होने पर खुश हैं। हमारी कंपनी के सभ्यता के भाग के तौर पर, वी-ट्रांस में हम विश्वसनीय एकीकृत उपस्कर समाधान प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को तटस्थ बनाते हैं। यह पुरस्कार सुरक्षा, अखंडता, मिलकर काम करने, उत्कृष्टता और समावेशन के हमारे सिद्धांतों का प्रतीक है। हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों की व्यावसाय से संबंधित समस्याओं को हल करना है और उनके लिए उपस्कर के एकमात्र समाधान बनना है।”

संबंधित पोस्ट

दिव्यांगों को रोजगार के लिए महापौर ने दिए स्टाल

Aman Samachar

आदिवासी क्षेत्रों के विद्यार्थियों को विश्व स्तरीय शिक्षा मुहैया कराने के लिए सरकार प्रयासरत – अजित पवार 

Aman Samachar

भिवंडी रज़ा अकादमी की ओर से प्रतीकात्मक जुलुस निकाल कर मनाया ईद ए मीलादुन्नबी का त्यौहार

Aman Samachar

सॉलिडैरीडैड एशिया का भारतीय चाय एसोसिएशन के साथ अंतर्राष्ट्रीय लघुचाय उत्पादक सम्मेलन कोलकाता में

Aman Samachar

जिले का दसवीं वार्षिक परीक्षा परिणाम 99.28 फीसदी , मीरा भाईंदर मनपा क्षेत्र अव्वल

Aman Samachar

अभिनेता निर्मल निरंजन अभिनीत टेलीफिल्म दीवाना मैं दीवाना का शुभ मुहूर्त सम्पन्न

Aman Samachar
error: Content is protected !!