Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

सिंगापुर एयरलाइंस व सिंगापुर पर्यटन बोर्ड ने फैमिलीज़ को इस समर हॉलीडेज के लिए सिंगापुर में किया आमंत्रित 

मुंबई [ अमन न्यूज़ नेटवर्क ] भारत से अंतरराष्ट्रीय यात्रा फिर से शुरू होने के साथ समर हॉलिडे के लिए, सिंगापुर एयरलाइंस ने सिंगापुर पर्यटन बोर्ड के सहयोग से सिंगापुर में एक स्पेशल फैमिली समर ट्रैवल की पेशकश की है जो फैमिलीज़ अभी से 31 मई 2022 के बीच सिंगापुर एयरलाइंस के टिकट बुक करते हैं, 30 जून 2022 तक कभी भी यात्रा के लिए 12 साल और उससे कम उम्र के बच्चों के लिए हवाई किराए में 50% की छूट का आनंद ले सकते हैं।

         इसके अलावा, परिवार सिंगापुर एयरलाइंस द्वारा यात्रा अनुभव मंच पेलागो का उपयोग करके अपने टिकट बुक करते समय आधे मूल्य पर सिंगापुर में 100 से अधिक रोमांचक आकर्षणों का आनंद ले सकते हैं। प्रमुख आकर्षणों में सिंगापुर चिड़ियाघर, नाइट सफारी, गार्डन बाय द बे, यूनिवर्सल स्टूडियो, एस.ई.ए. एक्वेरियम, iFly सिंगापुर और भी बहुत कुछ।

       सिंगापुर एयरलाइंस के लिए भारत के महाप्रबंधक श्री सी येन चेन ने कहा, “भारत से अंतरराष्ट्रीय यात्रा फिर से शुरू होने के साथ, फैमिलीज़ के लिए एक साथ समर वैकेशन योजना बनाना एक बार फिर से संभव हुआ है, सिंगापुर से बेहतर डेस्टिनेशन क्या हो सकता है? गार्डन सिटी हमेशा भारतीय बाजार के लिए पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय परिवार के अनुकूल स्थलों में से एक रहा है, सिर्फ इसलिए कि यह सभी आयु समूहों के लिए कुछ न कुछ प्रदान करता है।

        हम सिंगापुर की यात्रा के लिए मजबूत मांग देख रहे हैं, और हवाई किराए पर हमारे विशेष बच्चों की छूट हमारे सबसे कम उम्र के ग्राहकों को मस्ती से भरी हॉलिडे के लिए बोर्ड पर स्वागत करने की हमारी योजना है। ”

सिंगापुर एयरलाइंस वर्तमान में भारत में 8 शहरों से साप्ताहिक रूप से 66 उड़ानें संचालित करती है और आने वाले महीनों में इसकी आवृत्ति को पूर्व-कोविड स्तरों तक उत्तरोत्तर बढ़ाना जारी रखेगी। कृपया अधिक विवरण के लिए इस विज्ञप्ति के अंत में भारत की वर्तमान उड़ान अनुसूची देखें।

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री ने बुलढाणा में किसानों को मारुत AG365 ड्रोन अपनाने के लिए किया प्रोत्साहित

Aman Samachar

रेनो इंडिया ने BS VI स्टेज-2 के उत्सर्जन मानदंडों के अनुरूप अपने वाहनों की नई 2023 रेंज को बाजार में उतारा

Aman Samachar

परिचारिकाओं के परिश्रम से आज कोरोना महामारी पर धीरे धीरे विजय मिल रही – महापौर

Aman Samachar

एफ ए डी ए  ने  5वें ऑटो रिटेल कॉनक्लेव – ‘कोलैबोरेट,-इनोवेट-एक्सिलरेट’ का किया समापन 

Aman Samachar

न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने थैलेसीमिया रोगियों की मदद के लिए रक्तदान शिविर का किया आयोजन

Aman Samachar

राकांपा अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव बने शफ़ाकत खान

Aman Samachar
error: Content is protected !!