Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मुसलमानों की सहनशीलता को बुजदिली ना समझा जाए – अबू आसिम आजमी

भिवंडी [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भिवंडी समाजवादी पार्टी की तरफ से आयोजित सभा में महाराष्ट्र प्रदेश सपा अध्यक्ष एवं विधायक अबू आसिम आजमी ने कहा कि देश की मौजूदा हालत में मुसलमानों ने शांति और धैर्य का परिचय देते हुए गंगा जमुनी तहजीब की फिर से एक बार मिसाल पेश की है। उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा का विवाद पैदा कर महाराष्ट्र और देश को अशांत कर समाज को बांटने की नाकाम कोशिश हुई।
             ऐसे कठिन समय में महाराष्ट्र के मुसलमानों ने अमन शांति का माहौल बनाए रखने का बेमिसाल उदाहरण प्रस्तुत किया है, इसके लिए उन्होंने महाराष्ट्र के मुसलमानों का धन्यवाद भी किया। अबू आसिम आजमी ने कहा कि मुसलमान को बार-बार परेशान न किया जाए क्योंकि मुसलमानों ने हाथों में चूड़ियां नहीं पहन रखी है। मुसलमानों की सहनशीलता को कमजोरी नहीं समझना चाहिए।
           सपा के मोहम्मद तारीक मोमिन व सद्दाम खान के नेतृत्व में अमजदिया रोड पर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया था। सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी के आगमन पर सपा कार्यकर्ताओं ने मुंबई नासिक हाईवे के राजनोली नाका से सभा स्थल तक बाइक रैली निकालकर जोरदार प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। सभा में उपस्थित भिवंडी पूर्व क्षेत्र से सपा विधायक रईस शेख ने कहा की महाराष्ट्र की मौजूदा सरकार भिवंडी शहर के विकास के लिए फंड उपलब्ध करा रही है लेकिन महानगरपालिका में बैठे हुए सत्ताधारी लोग भ्रष्टाचार कर विकास में रुकावट पैदा किए हुए हैं।
           भिवंडी का विकास केवल समाजवादी पार्टी ही कर सकती है। सभा को संबोधित करते हुए भिवंडी सपा जिला अध्यक्ष रियाज आजमी ने कहा कि भिवंडी मनपा की सत्ता में बैठे लोग भारी भ्रष्टाचार कर रहे हैं। जिस की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। भिवंडी में नागरिकों को शिक्षा, सड़क, पेयजल, शौचालय, गार्डन तथा स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं से पूरी तरह से वंचित रखा गया है, इसलिए भिवंडी की जनता में भारी नाराजगी व्याप्त है। भिवंडी की जनता इस बार सत्ता की कमान सपा को सौंपने की तैयारी कर रही है। भिवंडी का विकास सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी ही कर सकती है। इस कार्यक्रम में सपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

 थैलेसीमिया को शारीरिक अक्षमता माना जाता है और स्टेम सेल ट्रांसप्लांट से इसका इलाज संभव 

Aman Samachar

राजीव गांधी उडानपुल समेष शहर की सड़कों की खस्ताहाल के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

Aman Samachar

पत्रकार दिवस समारोह में वेदांता अस्पताल की ओर पत्रकारों को स्वास्थ्य कार्ड का वितरण

Aman Samachar

ठाणे की चार पहिया छोटे वाहनों को सरकार तुरंत टोल से छूट  – आनंद परांजपे

Aman Samachar

लायंगेट प्ले अपने पहले भारतीय मूल शो हिकप्स एंड हुकअप्स जल्द आ रहा है दर्शकों का मनोरंजन करने 

Aman Samachar

फ्यूचर जेनराली इंडिया इंश्योरेंस ने ‘डाइवर्सएबिलिटी’ वीक मनाया

Aman Samachar
error: Content is protected !!