Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

राज पेट्रो ने एक विशेष ‘ग्लोबल सेफ्टी स्टैंडस्टिल’ पहल में भाग लिया और सुरक्षा स्वास्थ्य के लिए दिया बढ़ावा 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] ब्रेनटैग ग्रुप की कंपनी राज पेट्रो स्पेशलिटीज प्राइवेट लिमिटेड ने कार्यस्थल पर स्वास्थ्य सुरक्षा प्रथाओं को बढ़ावा देने के लिए ‘वर्ल्ड डे फॉर सेफ्टी एंड हेल्थ एट वर्क’ पर ‘सेफ्टी स्टैंडस्टिल’ नामक एक अनूठी पहल शुरुवात की। कंपनी ने एक इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किया जिसमें अखिल भारतीय सभी साइटों के कर्मचारी शामिल थे। सत्र के दौरान, पूरे संगठन और कर्मचारियों ने सुरक्षित संचालन सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सुरक्षा पहलों के लिए प्रत्येक व्यक्ति की प्रतिबद्धता को दोहराने के लिए, सभी कार्यों को पूरी तरह से रोक दिया।

              सेफ्टी फर्स्ट एंड नथिंग टॉप्स सेफ्टी’ कंपनी का मूलमंत्र रहा है, और नेतृत्व टीम के सदस्यों ने हमेशा सुरक्षा भागफल में लगातार सुधार के महत्व पर जोर दिया है। राज पेट्रो स्पेशलिटीज प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री मेहुल नानावती ने सुरक्षा प्रथाओं के महत्व की व्याख्या करते हुए कहा, “हमारे सभी कार्यस्थलों पर हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। इस तरह की पहल एक सुरक्षित और स्वस्थ कार्य वातावरण बनाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को फिर से सक्रिय और मजबूत करने में मदद करती है। हमारी निरंतर कड़ी मेहनत और सामूहिक समन्वित प्रयास एक उच्च सुरक्षा व्यवस्था स्थापित करने का मार्ग प्रशस्त करते हैं। हम सुरक्षा और गुणवत्ता के मामले में और अधिक मील के पत्थर हासिल करने की आशा करते हैं। हम हमेशा गति को बनाए रखने का प्रयास करेंगे। कंपनी ने समाज में सुरक्षा की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए कई पहल की हैं।

             हाल ही में राज पेट्रो स्पेशलिटीज ने ऑटोमोटिव लुब्रिकेंट्स वर्टिकल, जूमोल के तहत ‘ज़ूमोल रोड सेफ्टी कैंपेन’ शुरू किया है। बाइकर्स के लिए सड़क पर सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए, देश के उत्तरी और पश्चिमी क्षेत्रों में कारण के लिए 1500+ हेलमेट वितरित किए गए।

संबंधित पोस्ट

शहर में बगैर फायर एनओसी के चलने वाली अस्पतालों की जाँच कर सील करने की मांग 

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने होम लोन की दरों को घटाकर 6.5% किया

Aman Samachar

फिनोलेक्स केबल्स ने क्रीज फ्री आयरन रेंज लॉन्च के साथ घरेलू उपकरणों के बाजार में रखा कदम 

Aman Samachar

Aman Samachar

शिवाजी महाराज के पुतले का दूध से अभिषेक कर राकांपा ने किया बोम्मई की प्रतिमा को चप्पल मारो आंदोलन

Aman Samachar

कर्ज लेकर शादी विवाह व शराब ,मटन में फिजूल खर्ची से बचे आदिवासी समाज – विवेक पंडित

Aman Samachar
error: Content is protected !!