Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

मजदूर के घर से मिले 30 करोड़ रूपये मामले दो अधिकारी समेत 10 पुलिस कर्मी निलंवित 

ठाणे [ युनिस खान ] मुंब्रा की बॉम्बे कॉलोनी में रहने वाले एक मजदूर के घर से 30 करोड़ रुपये मिलने पर पुलिस थाने में लेकर जहाँ दो करोड़ में समझौता हुआ लेकिन पुलिस ने छह करोड़ ले लिए। एक महीने बाद एक गुमनाम पत्र से मामला प्रकाश में आया। इसके बाद  ठाणे पुलिस आयुक्त ने 3 पुलिस अधिकारियों और 7 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।  लेकिन मूल मामला क्या है और किसका पैसा है यह अभी भी कई ऐसे सवाल है जिसकी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।  इस बारे में कोई बात करने को तैयार नहीं है।
         मुंब्रा में  फैजल मेमन खिलौना बनाने वाला था।  उसके घर में 30 करोड़ रुपये की राशि मिली थी। छापेमारी कर मुंब्रा थाने में लाए 30 करोड़ लाने के बाद छह करोड़ निकाले गए ।  लेकिन यह किसकी राशि 30 करोड़ थी मजदूर को मिला पैसा कहाँ से और किसका है ऐसा सवाल उठाया जा रहा है। 30 महीने के बाद, यह उजागर हो गया, लेकिन यह बहुत सारे सवाल बने हुए हैं।
           30 करोड़ रुपये की राशि और पुलिस द्वारा लिए गए 6 करोड़ रुपये के मामले को एक महीने तक पड़ा रहा। एक गुमनाम शिकायत ने मामले को लीक कर दिया।  मामले में शामिल 3 पुलिस अधिकारियों और 7 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। लेकिन फैसल मेमन कहां गया, वह अपने परिवार के साथ लापता है।
         30 करोड़ रुपये की बेहिसाब राशि के छह करोड़ का मामला सामने आने के बाद दस पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। मुंब्रा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कड्लक और एसीपी से विभागीय जांच कराई गई।  हालांकि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।  मुंब्रा इलाके में ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि इस मामले में कई अधिकारी शामिल हो सकते हैं।  चर्चा है कि मामले को दबा दिया जाएगा क्योंकि इस मामले में कोई कानूनी प्रक्रिया नहीं है।
          मुंब्रा बॉम्बे कॉलोनी जैसी जगहों पर फैजल मेमन के घर में 30 करोड़ रुपये मिले।  वह आज अपने परिवार के साथ लापता है। दो करोड़ रुपये के निपटारे और छह करोड़ रुपये की वसूली के साथ मामला वरिष्ठ अधिकारी तक पहुंच गया। 10 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। इस मामले में निकट भविष्य में एनआईए और ईडी के हस्तक्षेप की संभावना है।

संबंधित पोस्ट

वन नेशन वन इलेक्शन बीजेपी की वोट हथियाने की साजिश – भूपेश बघेल 

Aman Samachar

महंगाई के खिलाफ घोडा , बैलगाड़ी के साथ राकांपा ने निकाला साइकिल मोर्चा 

Aman Samachar

 लोकतंत्र और संविधान को कुचलने वाली मोदी सरकार की तरह कोई सरकार नहीं बनी – आरिफ मोहम्मद खान 

Aman Samachar

4 अक्टोबर से शुरू हो रहे स्कूल दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करें – जिलाधिकारी 

Aman Samachar

शापूरजी पालोनजी ने वनहा प्रोजेक्ट के लिए शाहिद और मीरा कपूर को बनाया ब्रांड एंबेसडर 

Aman Samachar

अनधिकृत निर्माण के खिलाफ कार्रवाई में 13 निर्माणों पर मनपा ने चलाया हथौड़ा

Aman Samachar
error: Content is protected !!