Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

एक सप्ताह में पानी समस्या हल नहीं होने पर हंडा मोर्चा निकालने की चेतावनी 

ठाणे [ युनिस खान ] शहर के विकास में जमीन और अपना व्यवसाय गवाने के बाद स्थानीय भूमिपुत्रों को अपने हिस्से के पानी का संकट झेलना पड़ रहा है। यदि अगले सप्ताह तक पानी की समस्या के इस मुद्दे को हल नहीं किया गया तो मनपा प्रशासन को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ेगा। विधायक संजय केलकर ने कोलशेत रोड के तरिचा पाड़ा में ग्रामीणों की बैठक में इस आशय की चेतावनी दी है।
           क्षेत्र में पेयजल की समस्या गंभीर होती पानी की समस्या को लेकर हुई बैठक में विधायक केलकर ने आरोप लगाया कि ठाणे शहर के लिए यह मुद्दा गंभीर हो गया है। 30 वर्षो से मनपा की सत्ता में रही शिवसेना और पालकमंत्री पद रहने के बावजूद सही समय पर उचित योजना और उपाय नहीं किए। ठाणे मनपा और एमआईडीसी के बीच हुए विवाद में स्थानीय भूमिपुत्रों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है। ठाणे शहर के अनेत इलाकों में पानी का संकट उत्पन्न हो रहा है। विधायक संजय केलकर ने कहा कि यह अफ़सोस की बात है कि लोगों को पानी के लिए कोर्ट कचेहरी जाना पड़ रहा है।
          उन्होंने कहा कि गांव के लोग पानी के मुद्दे पर अपना रोष व्यक्त कर रहे हैं और यह बात आज की बैठक में साफ हो गयी।  विधायक केलकर और जल आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने भी महिलाओं का आक्रोश देखा। महिलाओं ने विधायक केलकर से शिकायत की कि अधिकारी आश्वासन देकर ही उनका समय बर्बाद कर रहे हैं। विधायक केलकर ने उपस्थित मनपा अधिकारियों को पानी को लेकर महिलाओं की भावनाओं को देखते हुए पानी की समस्या के समाधान के लिए तत्काल कार्रवाई करने के लिए कहा है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को चेतावनी भी दी कि यदि अगले सप्ताह के भीतर इस मुद्दे का समाधान नहीं किया गया, तो कोलशेत तरिचा पाड़ा में महिलाओं के आक्रोश और हांडा मोर्चा का सामना करना पड़ेगा। स्थानीय नागरिकों के साथ भाजपा पदाधिकारी हरीश पूर्णेकर, दत्ता घाडगे, रवि रेड्डी, जलापूर्ति अधिकारी पवार और कुलकर्णी उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

एक आवारा पागल कुत्ते से एक दिन में 34 लोगों को काटकर मचाया दहशत 

Aman Samachar

धार्मिक स्थल खोलने की मांग को लेकर मनसे ने किया वृजेश्वरी मंदिर के सामने घंटानाद आन्दोलन 

Aman Samachar

मंजूरी के बावजूद मनपा के बजट पर सत्ताधारी व विपक्ष का हस्ताक्षर न होना नागरिकों का अपमान 

Aman Samachar

मनपा के आवाहन को नागरिकों के मिले समर्थन के कारण दिवाली में वायु व ध्वनि प्रदुषण में वृद्धि नहीं 

Aman Samachar

भोजपुरी फ़िल्म तोहार अँखिया के काजल हमार जान ले गईल का ट्रैलर रिलीज होते ही वायरल

Aman Samachar

चक्रवाती तूफान से दर्जनों पेड़ गिरने से आधा दर्जन वाहन व कई घर क्षतिग्रस्त

Aman Samachar
error: Content is protected !!