Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

बॉब फाइनेंशियल एवं एच.पी.सी.एल. द्वारा को-ब्रांडेड संपर्क-रहित रुपे क्रेडिट कार्ड का शुभारंभ

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] बैंक ऑफ़ बड़ौदा (बी.ओ.बी.) की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनीबॉब फाइनेंशियल सॉल्यूशंस लिमिटेड (बी.एफ.एस.एल.) एवं एक महारत्न सेंट्रल पब्लिक सेक्टर इंटरप्राइज़ – हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एच.पी.सी.एल.) ने नेशनल पेमेंट्स कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया (एन.पी.सी.आई.) के साथ साझेदारी के तहत एच.पी.सी.एल. बॉब को-ब्रांडेड संपर्क-रहित रुपे क्रेडिट कार्ड लांच करने की घोषणा की है. इस कार्ड को एच.पी.सी.एल. के ईंधन पंपों के साथ-साथ एचपी पे ऐप पर ख़रीदारी करने के लिए ग्राहकों को रिवॉर्ड देने हेतु तैयार किया गया है. यह उपयोगी सेवाओंकिराना और डिपार्टमेंटल स्टोर पर खरीदारी के लिए त्वरित रिवॉर्ड भी प्रदान करता है. इस कार्ड का उपयोग जे.सी.बी. नेटवर्क के माध्यम से दुनिया भर के मर्चेन्ट एवं ए.टी.एम. में किया जा सकता है.

       एच.पी.सी.एल. बॉब रुपे संपर्क रहित क्रेडिट कार्ड के कार्डधारक एच.पी.सी.एल. के ईंधन पंपों और एच.पी. पे ऐप पर ख़रीदारी करने पर 24 रिवॉर्ड पॉइंट (प्रति रु. 150 की ख़रीदारी पर) प्राप्त कर सकेंगे. इसके अतिरिक्तकार्डधारकों को एच.पी.सी.एल. के पंपों या एचपी पे से ईंधन की खरीद पर ईंधन सरचार्ज में 1% के छूट का लाभ भी मिलेगा. कार्ड जारी होने के 60 दिनों के भीतर रु. 5,000 या उससे अधिक खर्च करने वाले ग्राहकों को 2,000 बोनस रिवॉर्ड पॉइंट्स मिलेंगे.

       यह कोब्रांडेड क्रेडिट कार्ड उपयोगी सेवाओंकिराना और डिपार्टमेंटल स्टोर्स पर 10 रिवॉर्ड पॉइंट्स (प्रति रु. 150 की ख़रीदारी परऔर अन्य श्रेणियों पर 2 रिवॉर्ड पॉइंट्स प्रदान करेगा. यह कार्ड फ़िल्मों की टिकट की बुकिंग पर आकर्षक छूट भी प्रदान करता है. कार्डधारकों को घरेलू हवाई अड्डों के लाउंज का प्रति वर्ष 4 बार निःशुल्क उपयोग करने के हकदार होंगे.

        इस अवसर पर अपने संबोधन मेंबी.एफ.एस.एलके प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री शैलेंद्र सिंह ने कहा, “इस कोब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के लिए एच.पी.सी.एलके साथ साझेदारी करने से हमारे विकास की गति और भी तेज़ होगी तथा बैंक ऑफ़ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड को ग्राहक के लिए एक पसंदीदा कार्ड बनाने में मदद मिलेगी. इस फ्यूल कार्ड को बहुत सोचसमझकर ‘ए टैंकफुल ऑफ़ हैप्पीनेस‘ की विचारधारा के साथ तैयार किया गया है जो इसे केवल एक क्रेडिट कार्ड से कुछ अधिक के तौर पर स्थापित करता है. हमने इस कोब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के महत्व को बढ़ावा देने के लिए ख़रीदारी की संबंधित श्रेणियों में रिवॉर्डसरचार्ज की छूटडिस्काउंट आदि का एक अत्यंत आकर्षक इकोसिस्टम तैयार किया है.

        एच.पी.सी.एलके कार्यकारी निदेशक – रिटेलश्री संदीप माहेश्वरी ने कहा, “एच.पी.सी.एलरुपे नेटवर्क पर कोब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पेश करने हेतु बैंक ऑफ़ बड़ौदा और एन.पी.सी.आईके साथ साझेदारी करने को लेकर प्रफुल्लित है. ग्राहकों को इस श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने और उनकी यात्रा को सुरक्षितसुगमतेज़ एवं अधिक लाभदायक बनाने के उद्देश्य सेयह कार्ड संपर्करहित विशेषता से युक्त हैजहाँ ग्राहक देश भर में फैले हुए एचपीसीएल के 20,000 से अधिक रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध पी..एसटर्मिनल्स पर केवल टैप और भुगतान कर ईंधन की ख़रीदारी कर सकते हैं. ग्राहक एच.पीपे ऐप के ज़रिए अपने ईंधन और एच.पीगैस की ख़रीदारी के लिए कार्ड के अनूठे लाभों का भी आनंद ले सकते हैं. यह कोब्रांडेड क्रेडिट कार्ड सभी एच.पी.सी.एलरिटेल आउटलेट्स में डिजिटल भुगतान इकोसिस्टम को और भी बढ़ावा देगा तथा ग्राहकों को अपनी नवोन्मेषी पेशकश के साथ आधुनिक ज़माने की अपेक्षाओं को पूरा करने में मदद करेगा.

        एन.पी.सी.आईकी मुख्य कार्यकारी अधिकारीप्रवीणा राय ने कहा, “हमें सुदृढ़ रुपे नेटवर्क पर एच.पी.सी.एलबॉब कोब्रांडेड संपर्करहित क्रेडिट कार्ड के रूप में एक विशेषीकृत उत्पाद प्रस्तुत करते हुए प्रसन्नता हो रही है. हमें विश्वास है कि एच.पी.सी.एलऔर बी.एफ.एस.एलके साथ हमारी साझेदारी इस कार्ड के उपयोगकर्ताओं को ईंधन और ईंधन के अलावा अन्य सामानों की ख़रीदारी करने का एक रिवॉर्डिंग और आनंददायक अनुभव प्रदान करेगी. हमें यह भी विश्वास है कि यह प्रयास देशभर में रुपे के ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने में सहायक होगी – इसका श्रेय खरीदारी की लगभग सभी श्रेणियों में इसके विभिन्न महत्वपूर्ण और आकर्षक लाभों को जाता है.इस कार्ड में ग्राहकों के लिए रिटेल ख़रीदारी को अगले स्तर तक ले जाने में एक सशक्त बनाने वाले एजेंट के रूप में कार्य करने और साथ ही उन्हें कम नकदी लेकर चलने और संपर्करहित लेनदेन के लिए प्रोत्साहित करने की क्षमता है.

      जे.सी.बीइंटरनेशनल कंपनी लिमिटेड के अध्यक्ष एवं मुख्य परिचालन अधिकारीश्री योशिकी कानेको ने कहा, “हम इस अनूठे उत्पाद को पेश करने के लिए अपने प्रतिष्ठित नेटवर्क पार्टनर नेशनल पेमेंट्स कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया (एन.पी.सी.आई.) के माध्यम से बी.एफ.एस.एलएवं एच.पी.सी.एलके साथ साझेदारी करने पर प्रसन्न हैं. देश के अंदर अनेक लाभों के अलावायह कार्ड मर्चेन्टों के लिए विशेष ऑफ़र और वैश्विक स्तर पर कई प्रमुख स्थानों में विशेष जेसीबी इनसिटी लाउंज के एक्सेस सहित कई अनूठी अंतर्राष्ट्रीय सुविधाओं से युक्त हैं. हमें विश्वास है कि कार्डधारक इस कार्ड को उपयोग करने का एक उत्कृष्ट और लाभकारी अनुभव प्राप्त करेंगे.

संबंधित पोस्ट

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पंचायत राज्यमंत्री कपिल पाटिल का स्वागत

Aman Samachar

दो दिन में शहर के 29 हजार 352 नागरिकों का टीकाकरण – महापौर

Aman Samachar

स्पेशलिटी सर्जिकल ऑन्कोलॉजी के सहयोग से वॉकहार्ट हॉस्पिटल्स ने “वॉकहार्ट कैंसर केयर सेंटर” की शुरुआत की

Aman Samachar

एक आवारा पागल कुत्ते से एक दिन में 34 लोगों को काटकर मचाया दहशत 

Aman Samachar

चंद्रवीर यादव के निर्मला फाउंडेशन का राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष नियुक्त होने लोगों दी बधाई 

Aman Samachar

व्यापारी का अपहरण कर 5 लाख की फिरौती मांगने वाले चार के खिलाफ मामला दर्ज

Aman Samachar
error: Content is protected !!