Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यब्रेकिंग न्यूज़

सिक्किम में हुई दुर्घटना में एक परिवार चार लोगों समेत पांच लोगों की मृत्यु

 नेपाल में विमान में एक ही परिवार के चार लोग लापता 
ठाणे [ युनिस खान ] सिविल अस्पताल के सामने रहने वाले पुनमिया परिवार के चार सदस्यों समेत ठाणे के पांच लोगों की सिक्किम में हुई दुर्घटना में मृत्यु हो गयी है। शनिवार शाम को एक वाहन के खाई में गिरने की दुर्घटना हुई है। वहीं दूसरी ओर पर्यटन के लिए नेपाल गए ठाणे के त्रिपाठी परिवार के चार सदस्यों को लेकर जा रहे विमान के लापता होने का खुलासा हो गया है। दुर्घटना में  पांच लोगों की मृत्यु होने व दूसरी दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों के गायब होने की घटना हुई है।  जैन सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र जैन ने कहा कि सिक्किम में गए पुनमिया परिवार के सदस्यों और अमित परमार के शवों को सोमवार को ठाणे लाया जाएगा और मंगलवार को उनके शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
           दिवंगत सुरेश पुनमिया ठाणे शहर की ओशो महावीर बिल्डिंग निवासी अपनी पत्नी तोरण, बेटी हीरल (14) और बेटी देवांशी (10) के साथ सिक्किम सैर करने गए थे। शनिवार शाम को अपने गंतव्य पर पहुंचने से पहले सुरेश पुनमिया की कार की दुर्घटना हो गयी। जिसमें  सुरेश पुनमिया परिवार के चार सदस्य व उनके साथ कार में सवार अमित परमार भी मृत्यु हो गयी।  पहले अमित परमार दूसरी कार में बैठे थे लेकिन कार रुकने के बाद अमित पुनमिया के साथ कार में सवार हो गए जिससे उनकी भी मृत्यु हो गयी।  हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।
          एक अन्य घटना में माजीवाडा की रुस्तमजी इलाके में रहने वाले अशोक त्रिपाठी परिवार के चार सदस्य एक विमान दुर्घटना में लापता हो गए हैं। जिसमें अशोक त्रिपाठी (54), वैभवी बांदेकर-त्रिपाठी (51), पुत्र धनुष त्रिपाठी (22) और बेटी ऋतिका त्रिपाठी (18) अभी भी लापता हैं।  ये सभी टूरिज्म के लिए नेपाल गए थे।  नेपाल के पोखरा से उन्होंने दूसरे गंतव्य के लिए उड़ान पकड़ी । कपूरबावड़ी पुलिस को सूचना मिली कि विमान में ठाणे के चार नागरिक लापता है।  [ फोटो में पुनमिया परिवार ]

संबंधित पोस्ट

आत्मनिर्भर भारत के लिए प्रत्येक नागरिक का योगदान महत्वपूर्ण –  राज्यपाल 

Aman Samachar

गोदम में लगी भीषण आग में 3 गोदाम जलकर खाक

Aman Samachar

घोडबंदर रोड के एक्सप्रेस इन होटल के 21 कर्मचारियों को कोरोना संक्रमित होने पर मनपा ने लगाया सील

Aman Samachar

पिसे पंपिंग स्टेशन के आवश्यक कार्य के चलते बुधवार को शहर में जलापूर्ति खंडित 

Aman Samachar

ब्लू डार्ट ने साल के आखिर में मनाए जाने वाले जश्न से पहले दो मेगा ऑफर किए पेश

Aman Samachar

ब्लू डार्ट की तीसरी तिमाही की बिक्री ₹1,337 करोड़

Aman Samachar
error: Content is protected !!