Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मानसून से पूर्व सभी कार्यों को समय को समय से पूरा करने के निर्देश

ठाणे [ युनिस खान ] शहर के विविध स्थानों पर चल रहे कार्यों का निरीक्षण करते हुए मनपा अतिरिक्त आयुक्त संजय हेरवाडे ने सभी कार्यों को मानसून से पहले समय से पूरा करने के निर्देश संबंधित अधिकारीयों को दिए। कुछ दिन पहले राज्य के नगर विकास मंत्री व पालकमंत्री एकनाथ शिंदे और मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा द्वारा शहर के विविध हिस्सों का निरीक्षण करने और तत्काल सफाई, सफाई, जल निकासी, फुटपाथ की मरम्मत और सड़क कार्यों का निर्देश दिया था।
       मनपा के अतिरिक्त आयुक्त संजय हेरवाड़े ने सभी संबंधित अधिकारियों के साथ आज विभिन्न स्थानों का दौरा किया।  इस अवसर पर मनपा के अभियंता प्रशांत सोंगरा, अपर नगर अभियंता अर्जुन अहिरे, उपायुक्त जी जी गोडेपुरे, कार्यकारी अभियंता, उप अभियंता, स्वच्छता निरीक्षक समेत मनपा के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
         पालकमंत्री शिंदे और मनपा आयुक्त शर्मा द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार उन्होंने शहर की सफाई, जल निकासी, गटर, सड़क निर्माण और सौंदर्यीकरण कार्यों का निरीक्षण किया।  उन्होंने मुलुंड चेक नाका, वागले इस्टेट परिसर, रायलदेवी, रोड नंबर 22, रोड नंबर 16 ,श्रीनगर व अन्य क्षेत्रों का दौरा कर निरीक्षण किया।
           इसमें नालों की सफाई, पुलिया की सफाई, परिसर का सौंदर्यीकरण, परिसर की पेंटिंग, फुटपाथों की मरम्मत, डिवाइडर की पेंटिंग, शहर की दीवारों का सौंदर्यीकरण, रायलादेवी तालाब  की मरम्मत, तालाब से गाद निकालना, मरम्मत आदि शामिल हैं।  अतिरिक्त आयुक्त संजय हेरवाड़े ने संबंधित विभाग को सड़क पर डिवाइडर लगाने, पेड़ों की शाखाओं की छटाई , मलबा उठाने और रंगारंग कार्य समय से करने के निर्देश दिए हैं।

संबंधित पोस्ट

पीएनबी को मिला “राजभाषा कीर्ति” पुरस्कार

Aman Samachar

फ़िल्म इंडस्ट्री में होने वाली हरेक संघर्ष की कहानी हैं सिनेमा जिंदाबाद

Aman Samachar

सरकारी योजनाओं की मदद महिलाएं अपना उद्योग, व्यवसाय शुरू करें – ओमप्रकाश शर्मा 

Aman Samachar

मेरा घर मेरे गणपति प्रतियोगिता के विजेताओं को विधायक के हाथो किया सम्मानित 

Aman Samachar

जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल ने विश्व स्तर पर 70वां स्थान, और भारत में पहला स्थान हासिल 

Aman Samachar

पिनेकल इंडस्ट्रीज ने ईवी कंपोनेंट के कारोबार में रखा कदम 

Aman Samachar
error: Content is protected !!